ऊना, 10 सितंबर-  उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि हरोली में 3 सडक़ों, 6 नलकूपों व हरोली-रामपुर पुल के निर्माण के लिए प्रदेश सरकार ने 13 करोड़ 71 लाख रुपए की राशि जारी कर दी है। उद्योग मंत्री ने आज यहां बताया कि हरोली हलके में विकास कार्यों के लिए प्रदेश सरकार द्वारा लगातार धनराशि जारी की जा रही है और इसी कड़ी में सरकार ने हरोली-रामपुर पुल के निर्माण कार्य को युद्ध स्तर पर पूरा करने के लिए 5 करोड रुपए की राशि और जारी कर दी है। इसके अलावा प्रदेश सरकार द्वारा  बटटखुर्द से कामरोटा बाथू 6 किलोमीटर सडक़ और लिंक रोड़ ओल्ड सतसंग घर ललड़ी से भाई लालदास मंदिर वाया मास्टर सूरम सिंह हाऊस तक सडक़ निर्माण के लिए 3 करोड़ 77 लाख रूपए, कर्मपुर सडक़ के लिए एक करोड़ 43 लाख रुपए और छूट चुके विभिन्न नलकूपों के लिए 3 करोड़ 47 लाख रुपए की राशि जारी की गई है। इन नलकूपों में पोलियां, जोनपुर, ढिलवां, बाथू मोहल्ला मोरवड़ी, बालीवाल, पंजावर मोहलला गजरेड़ां शामिल हैं। 
उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा हरोली-रामपुर पुल इस विधानसभा क्षेत्र की भाग्य रेखा बनने जा रहा है और प्रदेश सरकार द्वारा लगातार इसके लिए धनराशि जारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस पुल का निर्माण कार्य अब अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है और इसके बनने से हरोली व ऊना के बीच फासला आधा रह जाएगा। 
उद्योग मंत्री ने कहा हरोली रामपुर पुल का निर्माण और बीत क्षेत्र सिंचाई योजना उनके दो बड़े ड्रीम प्रोजेक्ट थे जो धरातल पर उतर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 44 करोड रुपए लागत की बीत क्षेत्र सिचाई योजना का मंगलवार 12 सितंबर को लोकार्पण करके यह योजना बीत क्षेत्र की जनता को समर्पित कर दी जाएगी और इससे बीत क्षेत्र में खुशहाली के एक नए दौर का सूत्रपात होगा।