धर्मशाला, 12 जनवरी: परिवहन, वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार बस अड्डों के ढांचागत विकास और आधुनिकीकरण पर जोर दे रही है।उन्होंने आज नगरोटा बगवां बस अड्डे के सुदृढ़ीकरण कार्य का निरीक्षण करते हुए शेष कार्य को समयबद्ध तरीके से पूरा करने के निर्देश दिए। इस दौरान नगरोटा बगवां के विधायक अरूण मेहरा और बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी भी उनके साथ मौजूद थे।
परिवहन मंत्री ने कहा कि सरकार परिवहन व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए सार्वजनिक एवं निजी बस ऑपरेटरों के हितांे का पूरा ख्याल रखेगी । निगम के बेड़े में शामिल जेएनयूआरएम की बसों के रूट शीघ्र बहाल करने की दिशा में ठोस कदम उठाए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि निगम के कर्मियों तथा पेंशनरों के हितों का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा तथा उनके वित्तीय लाभ के मामलों का समय पर निपटारा सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने परिवहन निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से लोगों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने के लिए पूर्ण समर्पण एवं बेहतर तालमेल से कार्य करने का आह्वान किया।  
इस दौरान उन्होंने 61 मील में बनाई जा रही विभागीय कार्यशाला का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
इसके उपरांत उन्होंने पालमपुर एवं बैजनाथ बस अड्डों का भी निरीक्षण किया एवं इनके बेहतर रखरखाव के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।