धर्मशाला 18 जुलाई: शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीन चौधरी ने कहा कि शाहपुर में शीघ्र ही उपयुक्त प्रौद्योगिकी केन्द्र(एटीसी )बनाया जाएगा जिस पर 3 करोड़ रुपये की राशि व्यय की जाएगी।
वे आज वीरवार को शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में लोगों की समस्याओं को सुनने के उपरान्त बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि इस सेंटर के लिए जमीन विभाग के नाम ट्रांसफर होने की करवाई लगभग पूरी हो गई है। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को सुलझाने के लिए सरकार के महत्वकांक्षी जनमंच कार्यक्रम के सार्थक परिणाम सामने आ रहे हैं। उन्होंने बरसात के दौरान सभी विभागों को अलर्ट रहने के आदेश दिए हैं ताकि आमजन को इस दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। उन्होंने विशेष कर लोक निर्माण, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य, विद्युत एवं स्वास्थ्य विभाग को मुस्तैद रहने के आदेश दिए।
शहरी विकास मंत्री ने पुलिस को नशे के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए भी कहा ताकि हमारी युवा पीढ़ी इससे दूर रहे। पुलिस समय समय पर रात्रि गश्त भी जारी रखे। उन्होंने बाल विकास विभाग के अधिकारियों को समय समय पर आंगनबाड़ी केंद्रों के निरीक्षण के आदेश भी दिए और इन केंद्रों में बच्चों को दिए जा रहे भोजन की गुणवत्ता जाँचने को भी कहा।
शहरी विकास मंत्री ने इस अवसर पर लोगों की समस्याओं की भी सुना और अधिकांश का मौके पर निपटारा करते हुए शेष को सम्बन्धित विभागों को शीघ्र निदान के आदेश दिए।
इस अवसर पर एडवोकेट दीपक अवस्थी, योगराज चड्डा, अमरीश परमार, राकेश मनु, जोन प्रभारी सतीश, प्रीतम चौधरी, बख्शी चौधरी, विन्दा ठाकुर, अधिशासी अभियंता राजीव महाजन, पुनीत सोंधी, बीएमओ मोहन चौधरी, तहसीलदार शाहपुर परमानन्द, एसडीओ सुशील धीमान, एसएमएस एच एस कोटी के अतिरिक्त विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।