*महिलाओं ने घर गृहस्ती के साथ-साथ व्यापार व उद्योग जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है- बजरंग गर्ग

*महिलाओं को सामाजिक व धार्मिक कार्यों के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करनी चाहिए- बजरंग गर्ग

*देश व प्रदेश में हर कामयाब पुरुष के पीछे महिला का हाथ होता है- बजरंग गर्ग

*महिलाओं ने व्यापार व उद्योग जगत के साथ-साथ खेल जगत में भी भारत देश का नाम विश्व स्तर पर चमकने का काम किया है- बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम में 23 अप्रैल को हनुमान जयंती पर भव्य भजन संध्या, छप्पन भोग व भंडारे का कार्यक्रम होगा- बजरंग गर्ग

हिसार- अग्रवाल समाज का महिला राष्ट्रीय सम्मेलन अग्रोहा धाम में हुआ। इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष श्रीमती मृदुला अग्रवाल व अति विशिष्ट अतिथि अखिल भारतीय अग्रवाल महासम्मेलन के अध्यक्ष सतीश अग्रवाल थे। इस अवसर पर देश भर से महिला व अग्रोहा धाम के पदाधिकारियों ने भारी संख्या में भाग लिया। इस अवसर पर अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश व प्रदेश में हर कामयाब पुरुष के पीछे महिला का हाथ है। महिला माता, बहन व बेटी भी है। महिला दो परिवारों की लाज होती है। महिलाएं अपने मायके व ससुराल दोनों परिवारों का मान सम्मान बढ़ती है। आज के युग में महिलाएं घर गृहस्ती के साथ-साथ व्यापार व उद्योग जगत में भी अपनी अलग पहचान बनाई हैं। काफी महिलाओं ने व्यापार व उद्योग के साथ-साथ खेल जगत में भी भारत देश का नाम विश्व स्तर पर चमकने का काम किया है। आज देश व प्रदेश में महिलाएं आईएएस, आईपीएस बनकर देश व प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे रही है। यहां तक की महिलाएं शिक्षा व चिकित्सा के क्षेत्र में जनता की सेवा में लगी हुई है जबकि महिलाओं को सामाजिक व धार्मिक कार्यों के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम महिला व युवा ईकाई का राष्ट्रीय स्तर पर पूर्ण गठन एक महीने के अंदर-अंदर किया जाएगा। अग्रोहा धाम महिला व युवाओं को आगे बढ़ने का काम करेगी। श्री गर्ग ने कहा कि देश के हर तीर्थ स्थलों में अग्रोहा धाम के महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर भवन बनाए जाएंगे। जिसमें देश के कौने-कौने से आने वाले समाज के व्यक्तियों को भवन में ठहरने व खाने के साथ-साथ हर प्रकार की व्यवस्था की जाएगी। बजरंग गर्ग ने कहा कि 23 अप्रैल को अग्रोहा धाम में हनुमान जयंती भव्य रूप से मनाई जाएगी। जिसमें भव्य भजन समारोह, छप्पन भोग व भंडारे का कार्यक्रम होगा। महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती मृदुला अग्रवाल ने कहा कि पूरे देश में महिलाओं को आगे लाने के लिए काम किया जाएगा। अग्रोहा धाम के साथ देश की सभी महिलाओं को जोड़ा जाएगा। अग्रवाल महासभा के प्रधान सतीश अग्रवाल ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया और समाज की तरफ से अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर सतीश अग्रवाल व प्रशांत अग्रवाल मध्य प्रदेश, हरि ओम गर्ग व रामेश्वर दास गर्ग दिल्ली, चंद अग्रवाल व रेखा अग्रवाल यूपी, सविता अग्रवाल व किरण अग्रवाल उड़ीसा, मोनिका अग्रवाल व किरण अग्रवाल छत्तीसगढ़, सुनीता बंसल व सुमित्रा अग्रवाल राजस्थान, सचिन अग्रवाल मुंबई, अशोक अग्रवाल गुजरात, विजेंद्र कुमार जैन कोलकाता, कांता गोयल पंजाब, डॉक्टर पूजा बंसल, नेहा मित्तल व सुरेंद्र मित्तल हरियाणा आदि भारी संख्या में समाज के प्रतिनिधि मौजूद थे।