नहान/सोलन, 223 04.24-, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप का नहान विधानसभा क्षेत्र का दूसरा दौर रहा जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल उनके साथ विशेष रूप में उपस्थित रहें।
सुरेश कश्यप ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तय किए देश में भाजपा 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हम हिमाचल प्रदेश की जनता से सहयोग मांगते हैं और भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करते हैं।

उन्होंने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार जो की सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में चल रही है आज प्रदेश में दुख फैलाने वाली सरकार बन बैठी है। जब से कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई हैं केवल मात्र जनता के ऊपर महंगाई का बोझ डालने का कार्य कर रही है, पहले डीजल को 7 रु बढ़ाया और डिपो में दालें भी बढ़ा दी अब हिमाचल प्रदेश की जनता महंगाई से बच के जाए तो जाए कहां।

कांग्रेस पार्टी की विधान सभा चुनावों में 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा साबित हो रही है 300 यूनिट फ्री बिजली तो एक सपना ही रहेगी है, यहां तक की जो बिजली पूर्व की भाजपा सरकार ने मुफ्त में प्रदान करने का प्रयास किया था उसमें भी गोलमाल हो रहा है और जनता को बिजली के बिल प्राप्त हो रहे हैं।
उन्होंने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार केवल खजाना खाली होने का रोना रो रही है, पर अपने मित्रों को मुख्य संसदीय सचिव, एडवाइजर, ओएसडी कैबिनेट रैंक सहित और चेयरमैन बनाने से पीछे नहीं हट रहे है। इस व्यवस्था के ऊपर करोड़ों का खर्च किया जा रहा है जो की फजूल खर्ची है। ऐसा प्रतीत होता है कि खजाना खाली का रोना केवल मात्र एक ढोंग है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य 2047 में भारत को विकसित भारत बनाने का है और इसका प्रत्यक्ष भारत की प्रगति से साफ दिखता है। महिला सशक्तिकरण को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी ने चौतरफा कार्य किया है, जिसमें महिलाओं के लिए 33% आरक्षण बहुत बड़ा निर्णय है। जो कार्य कांग्रेस अपने 55 साल के कार्यकाल में नहीं कर पाई वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में करके दिखाया।