मंडी आदमपुर, 29.04.24- : कांग्रेस संभावित हार से बौखलाई हुई है और एकजुट भी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाई, राम मंदिर बनवाया, नक्सलवाद समाप्त किया, उत्तर पूर्व के राज्यों को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाया। देश की ताकत बढ़ी है और कूटनीतिक तौर पर भी प्रभावशाली बना है देश ! कांग्रेस ने गरीबी हटाओ जैसे लुभावने नारे तो दिये लेकिन ज़मीनी स्तर पर कुछ नहीं किया। महिलाओं को चूल्हे के धुयें से छुटकारा दिलाया।
दस सालों में पहली बार आदमपुर कमलमय हुआ, यह बहुत महत्वपूर्ण बात है। भव्य बिश्नोई ने आदमपुर में पहली बार कमल खिलाने में मदद की ।

हिसार से लोकसभा प्रत्याशी चौ रणजीत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने वरिष्ठ नेताओं का सम्मान नहुने किया। यदि चौ देवीलाल कांग्रेस छोड़कर बाहर न आते तो कभी मुख्यमंत्री न बन पाते, चौ भजनलाल के परिवार को कांग्रेस को अलविदा कहनी पड़ी । चौ रणजीत चौटाला ने बताया कि वे पहली मई को नामांकन पत्र भरेंगे, इस अवसर पर सबको मिसिर आने का नियंत्रण भी दिया ।

महात्मा गाँधी ने कहा था कि कांग्रेस को खत्म कर दो लेकिन तब जवाहरलाल नेहरू जैसे नेताओं ने इस सलाह को नहीं माना और आज कांग्रेस खुदबखुद खत्म होने जा रही है। आदमपुर रेलवे स्टेशन का नाम चौ भजनलाल के नाम पर रखा जायेगा

पूर्व सांसद व आदमपुर से पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने जनसभा को संबोधित करते कहा कि हमारा आदमपुर से छप्पन साल पुरांना रिश्ता है और हर सुख दुःख में हमारे परिवार का हमेशा साथ दिया । उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी जयप्रकाश को घेरते हुए कहा कि जयप्रकाश हमारी तीन तीन पीढ़ियों से चुनाव में पराजित हुआ। पूर्व मुख्यमंत्री व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष चौ भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर आलमपुर से विकास के मामले में भेदभाव करने का आरोप लगाया । उन्होंने कहा कि वे किसानों की मागों को सरकार तक पहुंचायेंगे।

इस जनसभा में हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चौ रणजीत चौटाला, पूर्व सांसद कुलदीप बिश्ननोई, नलवा से विधायक व विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा, हांसी के विधायक विनोद भ्याणा, जय सिंह बिश्नोई, फतेहाबाद से विधायक दूड़ा राम बिश्नोई, राज्यसभा सदस्य सुभाष बराला, डाॅ कमल गुप्ता, डी पी वत्स, कैप्टन भूपेंद्र, हर्ष बामल, सुरेंद्र पूनिया, सरोज सिहाग, रणधीर पनिहार, आशा खदेड़, जयवीर गिल सतीश मित्तल आदि मौजूद रहे। आदमपुर से विधायक भव्य बिश्नोई ने सभी का स्वागत् किया और भाजपा युवा मोर्चा का प्रदेशाध्यक्ष बनाये जाने पर आभार व्यक्त किया।

# कुलदीप बिश्नोई व भव्य बिश्नोई आये : आदमपुर की जनसभा में अपनी नाराजगी दूर होने के बाद पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई व आदमपुर से विधायक भव्य बिश्नोई मंच पर मौजूद रहे। ‌उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पिछले सप्ताह इन्हें मनाने गये थे और नाश्ते पर इनकी नाराजगी जानने का प्रयास किया और भव्य बिश्नोई को भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी दी गयी है।