चंडीगढ़,29 अप्रैल। भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल में महिलाओं,गरीबों,युवाओं,किसानों और कारोबारियों सहित हर वर्ग उत्थान के लिए कार्य किए। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत देश के जरुरतमंद लोगों 4 करोड़ मकान,गरीबों को मुफ्त राशन वितरण, उज्जवला योजना के तहत मुफ्त रसोई गैस सिलिंडर, हर घर में नल और नल से जल,महिलाओं को स्वयं सहायता समूह के माध्यम से सशक्त बनाने जैसे कार्य प्रमुखता से किए। टंडन सोमवार शाम गांव मलोया पहुंचे।इस दौरान मलोया की महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी का बोली टप्पों और पुष्प वर्षा से स्वागत किया।

मलोया में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राजकुमार राणा के आवास पर रखे कार्यक्रम में टंडन ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री की पहल के बाद एक करोड़ महिलाएं "लखपति दीदी" बन चुकी हैं और तीन करोड़ और लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य है।उन्होंने कहा कि भारत की स्वतंत्रता के बाद सबसे लंबे समय कांग्रेस सत्ता पर काबिज रही,मगर कांग्रेस बनाम भाजपा के शासनकाल की तुलना अगर की जाए तो भाजपा के पिछले 10 वर्ष कांग्रेस के 50 साल से अधिक के शासनकाल पर भारी पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता मिलने के 65 वर्ष बाद भी भारत के 18000 गांव से ज्यादा गांवों में बिजली नहीं थी।

टंडन मलोया वासियों से सवाल किया और पूछा आप बताएं कि स्वतंत्रता मिलने के बाद आधी सदी से ज्यादा समय गुजर पर भी अगर गांवों में मूलभूत सुविधाओं का टोटा हो, जल, शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाओं का पर्याप्त प्रबंध ना हो तो इस स्थिति में आजादी के क्या मायने हुए ? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में शपथ लेने के बाद एक सेवक के रुप में कार्य शुरु किया था और पिछले दस साल में भारत को हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने का काम किया।टंडन ने कहा कि यह मोदी का ही विजन है कि उन्होंने 18000 गांवों में बिजली पहुंचाने का कार्य किया। इस मौके पर प्रदेश सचिव संजीव राणा,प्रदेश प्रवक्ता वीजे राणा जिलाध्यक्ष रवि रावत, उपाध्यक्ष राजकुमार राणा,मंडल अध्यक्ष कृष्ण गर्ग,महामंत्री उदय राज यादव,बूथ अध्यक्ष राजेंद्र सिंह,रणबीर सिंह,कर्ण राणा,शोभित राणा,कमलेश रानी,बिमला देवी,पूजा रानी,ममता रानी,मेमवती,सरोज बाला इत्यादि मौजूद रहे।