अपराधियों द्वारा किरायणा व्यापारी सोनू की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने पर व्यापारी व गांव वासियों में बड़ा भारी रोष है- बजरंग गर्ग

सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को एक करोड रुपए मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए- बजरंग गर्ग

हरियाणा में हर रोज व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, हत्या, फिरौतियों की वारदातें होना चिंता का विषय है- बजरंग गर्ग

सरकार को हरियाणा में अपराध खत्म करने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए- बजरंग गर्ग

सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के लिए पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करने चाहिए- बजरंग गर्ग

सरकार को कानून व्यवस्था में सुधार लाने के लिए पुलिस विभाग में जो भी पद खाली पड़े हैं उनकी तुरंत भर्ती करनी चाहिए- बजरंग गर्ग

हिसार-21.10.24-- हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कांन्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने अपराधियों द्वारा किरायणा व्यापारी सोनू की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने पर व्यापारी व गांव वासियों में बड़ा भारी रोष है। बड़े अफसोस से कहना पड़ रहा है की आज 5 दिन होने के बावजूद भी पुलिस प्रशासन अपराधियों को नहीं पकड़ पाई है।

बजरंग गर्ग ने धरने पर पहुंच कर अपने संबोधन में कहा कि पुलिस प्रशासन को तुरंत प्रभाव से अपराधियों को पकड़कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, नहीं तो हरियाणा में जोरदार आंदोलन किया जाएगा। सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को एक करोड रुपए मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा अपराध का अड्डा बना हुआ है। हरियाणा में हर रोज व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, हत्या, फिरौतियों की वारदातें हो रही है। प्रदेश में अपराधी चुस्त है और सरकार सुस्त है। सरकार को हरियाणा में अपराध खत्म करने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाने चाहिए। हरियाणा में जो भी अपराधी लूटपाट, फिरौती, हत्या की वारदात करें। सरकार को उनके पक्का चीरा लगाना चाहिए और सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के लिए पुख्ता से पुख्ता प्रबंध करने चाहिए।

बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों के लगभग 50 प्रतिशत सरकारी पद खाली पड़े हैं। सरकार को कानून व्यवस्था में सुधार लाने के लिए पुलिस विभाग में जो भी पद खाली पड़े हैं उनकी तुरंत भर्ती करनी चाहिए ताकि अपराध पर अंकुश लग सके।

इस अवसर पर प्रमुख समाजसेवी हनुमान वर्मा, मास्टर देशराज पूर्व प्रत्याशी हिसार लोकसभा, जिला पार्षद संदीप जेब्रा, प्रकाश सरपंच खेती बर्खी, जगमाल नंबरदार, धर्मपाल बागड़ी पूर्व सरपंच, निहाल सिंह पूर्व सरपंच, सीपीएम नेता सुरेश कामरेड, शमशेर सिंह डानी खान बहादुर, कृष्णा मास्टर, राजेंद्र टांक, मजदूर नेता रोहताश राजली आदि प्रतिनिधि बड़ी संख्या में मौजूद थे।