धर्मशाला, ०७ मार्च, २०१६: टी२० वल्र्ड कप शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी बचे हैं और क्रिकेट के दीवाने इस पूरा सीजन हर मैच को देखने के लिए पूरी तैयारी कर चुके हैं। इस क्रिकेट फीवर को जियोनेट ने और तेज करते हुए खूबसूरत पहाड़ी शहर धर्मशाला में स्थित बेहद खूबसूरत क्रिकेट स्टेडियम और खिलाडिय़ों के ठहरने के होटल - द पैवेलियन को भी पूरी तरह से जियोनेट वाईफाई जोन में बदल दिया है।
हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, धर्मशाला में बैठने की कुल क्षमता २२,००० दर्शक की है और इस पूरे स्टेडियम को रिलायंस जियो के  द्वारा करीब ६०० हाई परफॉर्मेंस बीम फोर्मिंग डायरेक्शनल वाई-फाई एक्सेस प्वाइंट्स (एपीस) से कवर किया गया है। इसके साथ मैदान में मौजूद सभी दर्शक तीन महीने तक चलने वाले क्रिकेट फीवर के दौरान सभी रोमांचक मुकाबलों के दौरान हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्टिीविटी का आनंद ले सकेंगे।  
जियोनेट सर्विसेज को यूजर्स के लिए निशुल्क प्रदान किया जा रहा है और इसे सभी लोगों को हाई-स्पीड इंटरनेट की ताकत से रूबरू करवाने के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है। यूजर्स अब इस पर मैच स्टेट्स शेयर कर सकते हैं, हर गेंद पर, एक बड़ी कम्युनिटी से संवाद कर सकते हैं, तस्वीरों को ऑनलाइन शेयर कर सकते हैं और अपने दोस्तों और परिवारों के साथ कनेक्ट तक हो सकते हैं और मैचों का भी पूरा आनंद ले सकते हैं। जियोनेट, पूरे स्टेडियम में यूजर्स को मदद करने के लिए तैयार है और इस पूरे खेल सीजन के दौरान इस गतिविधि के साथ खेल के दर्शकों के साथ जुड़ी रहेगी।
धर्मशाला बीते अक्टूबर, २०१५ से जियोनेट सर्विसेज का आनंद ले रहा है, जब इसे काफी सारे प्रशंसकों के बीच शुरू किया गया था। सैलानियों के इस शहरों में जियोनेट का स्वागत शानदार उत्साह के साथ किया गया है और धर्मशाला में इसे मैकलोड चौक, मंदिर रोड, मैकलोडगंज और कोतवाली बाजार, धर्मशाला जैसी जगहों पर काफी लोग इसका उपयोग करते हैं।
लोग करीब करीब पूरा दिन इंटरनेट पर लॉगइन रहते हैं, कारोबारी अपना कारोबार ऑनलाइन कर रहे हैं, स्टूडेंट्स अपनी पढ़ाई संबंधी सामग्री को डाउनलोड करते रहते हैं और विभिन्न सोशल मीडिया साइट्स को एक्सेस करते रहे हैं। वहीं अन्य लोग समाचार और मनोरंजन कार्यक्रमों को लेकर इंटरनेट एक्सेस करते रहते हैं।
धर्मशाला में जियोनेट के एक नियमित यूजर और एक स्थानीय कंपनी में सेल्स एंड प्रोडक्ट मैनेजर करण कटोच का कहना है कि च्च्ये बेहद च्शानदारज्है, अविश्वसनीय है। पहले मैं व्हट्सएप्प के माध्यम से अपने परिवार और दोस्तों द्वारा भेजी गई कुछ तस्वीरों को डाउनलोड करने के लिए संघर्ष करता रहता था। अब इसके उपयोग से ये आंख झपकने भर से डाउनलोड हो जाती हैं और अब तो वीडियो भी डाउनलोड कर लेता हूं और जब भी खरीदारी के लिए कोतवाली बाजार जाता हूं तो वीडियो आदि को लाइव भी देख सकता हूं। ज्ज्
इसलिए सभी क्रिकेट फैन्स, अब च्जियोनेटज्का हाईस्पीड इंटरनेट अनुभव का आनंद लेने के लिए अपने स्मार्टफोन अपने साथ ले जाना ना भूल जाएं और इस दौरान अपने अधिकांश खूबसूरत पलों को अपने दोस्तों और परिवार के साथ सांझा करें।

रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड: परिचय
रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (आरजेआईएल), रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल), भारत की सबसे बड़ी निजी क्षेत्र की कंपनी की सब्सिडयरी है, और पूरे भारत के लिए एकीकृत लाइसेंस प्राप्त करने वाली पहली टेलीकॉम आपरेटर कंपनी है।
आरजेआईएल ने अपना पूरा डिजिटल इकोसिस्टम स्थापित किया है और इसका एक ही लक्ष्य है कि च्इंडियाज् और च्भारतज्के बीच के डिजिटल विभाजन को दूर एक ऐसे सक्षम और समान भारत का निर्माण किया जाए जो कि डिजिटल इकोनॉमी में वैश्विक प्रमुख हो। इस इकोसिस्टम में पूरे भारत में हाई स्पीड डेटा नेटवर्क, इस नेटवर्क को संचालित करने के लिए विशेष तौर पर डिजाइन की गई डिवाइसेज, एप्प की एक विस्तृत वैरायटी-जिसमें समाचार, मनोरंजन, भुगतान, कारोबार, स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा एवं संपन्न सामग्री तक शामिल हैं।
आरजेआईएल ने एक फ्री, नेक्सट-जेनरेशन वॉयस एंड ब्रॉडबैंड ४जी नेटवर्क की शानदार परंपरा को तैयार किया है जो कि बिना किसी मुश्किल के भविष्य में ५जी और उससे आगे भी अपग्रेड की जा सकती है। ये विश्व की एकमात्र ऐसी कंपनी है जो कि एंड टू एंड ऑल आईपी नेटवर्क पर नेक्सट जेनरेशन डिजिटल सर्विसेज प्रदान कर रही है।