फिरोजपुर झिरका 26.04.17 ( नहलिया ): नगर के नेशनल हाइवे के ऊपर मनमाने तरीके से वाहन पार्क करने वालों पर स्थानीय पुलिस ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है। पुलिस ने सोमवार को दोपहर बाद एक अभियान चलाकर हाइवे से वाहनों को खदेडऩे के साथ मुख्य मार्ग पर अवेध रूप से फलो को बेचने वाले रेहडी वालों को खदेड़ दिया जिससे कुछ समय के लिए लोगों को जाम से मुक्ति मिल गई।  वही पुलिस ने इसी दौरान आधा दर्जन वाहनां को इम्पाऊंड किया जो मुख्य माग्र पर अवैध रूप से पार्क किए हुए थे इसके अलावा दर्जन भर वाहनों की हवा निकालकर लोगों को आग से मुख्य मार्ग पर वाहन नही खड़े करने की चेतावनी दी।

                 पुलिस की इस कार्रवाही से अवैध रूप से वाहन खड़े करने वाले लोगों में हडकंप मच गया। पुलिस को देख वाहन चालक मौके से भागते नजर आए। वहीं थाना प्रबंधक शमशेर सिंह ने वाहना चालकों को चेतावनी दी कि यदि किसी ने हाइवे से लगती सडक़ या फिर हाइवे पर अवैध रूप से वाहन खड़े किया तो उसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी और वाहनों को इम्पाऊड किया जाएगा चाहे वो कितने भी रसूख वाले ही क्यो ना हो कानून सबके लिए एक है।

                          फिरोजपुर झिरका में नवनियुक्त थाना प्रीाारी शमशेर सिंह ने आते ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए है।  सोमवार को दोपहर बाद एक अभियान चलाकर हाइवे के ऊपर खड़े वाहनों को खदेड़ दिया गया। पुलिस की कार्रवाई के बाद वाहन चालकों में भगदड़ मच गई। इस बारे में फिरोजपुर झिरका थाना प्रभारी शमशेर  सिंह ने बताया कि हाइवे पर अवैध रूप से पार्क होने वाले वाहनों की वजह से आए दिन हादसे बढ़ते जा रहें हैं।  नगर के लोगों की लगातार शिकायतेें आ रही है कि महावीर मार्ग व मुख्य मार्ग पर रेहड़ी वाले दबंग तरके से आड़े तिरछे तरीके से  अपनी फलों की रेहडी को लगाकर सारे मार्ग को रोक देते है जिससे दुर्घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। बढ़ते हादसों को रोकने तथा यातायात को सुगम और सरल बनाने के लिए पुलिस ने विशेष रूप से एक अभियान चलाकर वाहनों हाइवे से हटा दिया। इस कार्रवाई में कई वाहनों को इम्पाऊंड किया गया है ओर रेहडी वालों को मुख्य मार्ग पर रेहड़ी नही खड़ी करने की चेतवानी दी है।  उन्होंने बताया कि इस क्रम में पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। किसी भी सूरत में हाइवे पर अवैध रूप से वाहनों को खड़े होने नहीं दिया जाएगा।