चंडीगढ़:- दिनांक :- 17-6-2017 :-  बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओज्ज् अभियान के लिए चंडीगढ़ में गठित टीम की बैठक का आयोजन शुक्रवार देर शाम पार्टी कार्यालय में हुआ। बैठक की अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने की और इसमें पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने विशेष तौर पर इसमें हिस्सा लिया। इस बैठक में अभियान के चंडीगढ़ प्रमुख रामबीर भट्टी सहित कई कार्यकर्ताओं ने इसमें हिस्सा लिया।
    इस बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जारी च्च् बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओज्ज् अभियान में चंडीगढ़ की टीम के सदस्य विभिन्न स्थलों पर जाकर जागरूक शिविरों का आयोजन कर रहें हैं और प्ररेणादायी नाटकों के मंचन द्वारा चंडीगढ़ वासियों को इस अभियान के साथ जोड़ रहे हैं। इतना ही नहीं टीम के सदस्य गरीब कन्याओं की शिक्षा के लिए भी निशुल्क शिक्षा को प्रदान कर रहे हैं।
    चंडीगढ़ टीम के कार्यों की रूपरेखा का जायजा लेने के पश्चात राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की चंडीगढ़ की पूरी टीम द्वारा जारी प्रयासों की भरपूर प्रशंसा की और कहा कि बेटी हमारा अनमोल धन है। आज समाज में प्रत्येक व्यक्ति को शिक्षित होना अति आवश्यक है। इसलिए जो कन्यांए किन्ही कारणों से शिक्षा से अछूती रहीं, उनको शिक्षा के संसाधन उपलब्ध कराना और बेटी को पढ़ा लिखा कर उसे स्वावलंबी बनाना ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है। जिसको पूरा करने के लिए इस अभियान की शुरूआत हुई।