मुंबई १3 अक्टूबर २०१७ : बॉलीवुड में सत्य घटनाओं पर बनी फ़िल्मे हमेशा से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करतीं रही है. 
सत्य घटनाओ से प्रेरित जयविरात्रा एंटरटेनमेंट बैनर तले निर्मित फिल्म "मर्डर एट कोह ए फ़िज़ा" का फर्स्ट लुक मुंबई में लांच किया गया। इस अवसर पर फ़िल्म के निर्माता मनोज नंदवाना  और मोहक गुप्ता के साथ ही निर्देशक दिवाकर नाइक , सह निर्माता मंदिरा कार , एसोसिएट निर्माता संतोष मुग्दल , प्रवीण झा , मक़बूल रिज़वी , राशिद खान भी उपस्थित थे।  

भोपाल शहर के बेहद ही पॉश कॉलोनी कोह  ए फिज़ा में हुवे एक सनसनीखेज़ हत्याकांड से प्रेरित फ़िल्म " मर्डर एट कोह ए फिज़ा " का फ़िल्मांकन  भोपाल शहर के विभिन्न हिस्सों में किया गया है।  एक विशेष मार्केटिंग स्ट्रॅटजी के तहत फ़िल्म के फिल्म के सिनेमैटोग्राफर दीपक नायक, एडिटर जितेंद्र के शाह और पटकथा और संवाद, बद्रीश पाटिल ने लिखा है ।

फिल्म के तीन पोस्टर काफी दिलचस्प हैं। पहले पोस्टर में झील को देखते हुवे एक प्रेमी जोड़े को दिखाया गया है। दूसरा पोस्टर एक प्रेम कहानी, जुनून, एक दूसरे के साथ होने का शौक दिखाया। तीसरा पोस्टर जिज्ञासा से भरा हुआ था और काले शेड का था। फिल्म की कहानी मूल रूप से एक हत्या का रहस्य है और इसे उसके पोस्टर द्वारा चित्रित किया गया है ।   निर्माता मनोज नंदवाना  ने कहाकि " एक विशेष मार्केटिंग स्ट्रॅटजी के तहत फिल्म के अभिनेताओं के नाम अभी पोस्टर या किसी और मिडिया प्लेटफॉर्म पर साझा नहीं किया गया है। यह थ्रिलर फिल्म प्रेमियों के लिए एक अच्छा अनुभव देगी।मौत के रहस्य से यह पर्दा उठाती फिल्म के मुख्य अभिनेताओं का नाम हम शीघ्र ही पर्दा उठेगा।   फिल्म के निर्देशक दिवाकर नाईक के अनुसार "फ़िल्म के फ़स्ट लुक को लेकर पूरी टीम बहुत उत्साहित है।जब फिल्म की कहानी फिल्म शुरू से अंत तक दर्शकों को थ्रिल का अनुभव देगी।