चंडीगढ़-17 नवंबर 2017 -महिला सशक्तिकरण पर आधारित दो दिवसीय ज्योतिष सम्मेलन का महापौर आशा जसवाल ने उद्घाटन करके विधिवत शुरूआत की। इस सम्मेलन को "क्वींस ऑफ एस्ट्रो एंड हेल्थ" का नाम दिया गया है। यह सम्मेलन रिद्धि सिद्धि ग्रुप तथा शुभमंगलम् ज्योतिष केंद्र के तत्वावधान में आयोजित किया जा रहा है जिसके सदस्यों में ज्योतिषाचार्य के. बी. मोंगा, ज्योतिषचार्य इंद्रजीत, टैरो कार्ड रीडर गीतांजलि शर्मा और शुभमंगलम् एप्प के डायरेक्टर कुमार विनोद शामिल हैं। 
मेयर आशा जसवाल ने इस अवसर पर कहा कि मैं आयोजकों को बधाई देना चाहती हूं कि उन्होंने इतना अच्छा कार्यकम आयोजित किया है। इस कार्यकम की खासियत यह है कि यह हमारी संस्कृति को दर्शा रहा है और महिलाओं को बढ़ावा देकर महिला सशक्तिकरण में अपना योगदान दे रहा है। मैं खुद कई स्टॉल्स पर गयी और उनसे अपने भविष्य के बारे में पूछा और मैं हैरान हूं कि जो मुझे बताया गया वह बिल्कुल सटीक था।  
इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में महिला ज्योतिषाचार्य भाग ले रही हैं जो कि अपने आप में एक अनूठी पहल है जिसकी चर्चा सब तरफ हो रही है। इस कारण आज बड़ी संख्या में लोग सम्मेलन में उमड़े व अपनी भाग्यरेखा के बारे में जानकारियां लेते नजर आए। महिला ज्योतिषाचार्य भी सम्मेलन में अपने पुरुष सहयोगियों  के साथ बढ़चढ़ कर भाग्य बांचती नजर आईं। इस अवसर पर महापौर आशा जसवाल ने भी यहां लगे स्टाल्स का दौरा किया व कई जानकारी हासिल कीं।