धर्मशाला, 12 जनवरीः कृषि मंत्री डॉ. राम लाल मारकंडा ने कहा कि किसानों के हित सरकार के लिए सर्वोपरि हैं और उनके हकों के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसानों के उत्पादों को बेहतर मूल्य दिलाने तथा पारदर्शी विपणन के लिए सब्जी मंडियों कोे राष्ट्रीय कृषि बाजार (ई-नाम) से जोड़ा जाएगा। वे आज आढ़ती एसोसिएशन कांगड़ा द्वारा कांगड़ा में आयोजित एक सम्मान समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कांगड़ा सब्जी मंडी में सभी मूलभूत सुविधाएं शीघ्र सुनिश्चिित बनाने का आश्वासन दिया। 
मारकंडा ने कहा कि प्रदेश में नई सब्जी मंडिया खोलने के साथ साथ पुरानी मंडियों का विस्तार किया जाएगा ताकि किसान अपने उत्पादों को आसानी से सही मूल्य पर बेच सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सब्जी मंडियों के निर्माण पर 10-10 करोड़ रुपए खर्च किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी मंडियों को आधुनिक बनाया जाएगा तथा हर सब्जी मंडी के अन्दर कोल्ड स्टोर, किसान भवन और शौचालय इत्यादि की सुविधा उपलब्ध करवाने के अलावा सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे। 
इससे पूर्व आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान इन्द्रजीत सिंह तथा पदाधिकारियों ने मुख्यातिथि को सम्मानित किया।
इस अवसर पर भाजपा मंडलाध्यक्ष रमेश बराड़, एसडीएम कांगड़ा धर्मेश रामोत्रा, आढ़ती ऐसोसिएशन के उप प्रधान दविन्द्र शर्मा, सलाहकार राकेश कथूरिया, राजेश कथूरिया सहित एसोसिएशन के सदस्य तथा अधिक मात्रा में लोग शामिल थे।