कुल्लू-13 जनवरी 2018-तुर्की में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय स्कीइंग प्रतियोगिता में पहली बार भारत को कांस्य पदक दिलाने वाली आंचल ठाकुर का शनिवार को युवा सेवाएं व खेल, वन तथा परिवहन मंत्री गोबिंद ठाकुर व जिला प्रशासन ने भुंतर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। युवा सेवाएं  एवं खेल मंत्री गोबिंद ठाकुर ने आंचल ठाकुर का भुंतर हवाई अड्डे पर पहुंचने पर कुल्लवी टोपी व शाॅल भेंट करके स्वागत किया। उन्होंने आंचल को बधाई देते हुए कहा कि कुल्लू की बेटी ने इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक हासिल कर न केवल जिला व प्रदेश का नाम रोशन किया बल्कि पूरी दूनिया में भारत को एक पहचान दिलाई है। गोबिंद ठाकुर ने कहा कि बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कम प्रतिभवान नहीं है केवल उन्हें आगे बढ़ने का मौका देने की आवश्यकता है। 
  इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने के लिए हिमाचल सरकार के मुख्यमंत्री ने आंचल ठाकुर को युवा सेवाएं व खेल विभाग की ओर से पांच लाख रुपये का नकद पुरस्कार देने की भी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में खेलो के लिए आधारभूत ढांचा विकसित करने के लिए प्राथमिकता प्रदान कर रही है ताकि युवा शक्ति को सही दिशा मिल सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं में छुपी खेल प्रतिभा को निखारने के लिए विशेष योजना बनाई जा रही है ताकि युवा राष्टीय  अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखा सके। उन्होंने कहा कि मनाली क्षेत्र में साहसिक व शीतकालीन खेलों को बढ़ावा देने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे। इसके अलावा मनाली में इंडोर स्टेडियम का निर्माण भी विचाराधीन है। 
इस अवसर पर सहायक आयुक्त डा. अमिल गुलेरिया, एसडीएम सन्नी शर्मा, आंचल ठाकुर के माता-पिता, मंत्री गोबिंद ठाकुर की धर्मपत्नी रजनी ठाकुर ने भी आंचल ठाकुर का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।