Kullu,07.02.18-जैसा कि आपको विदित है कि विद्यार्थी परिषद् समय-समय पर छात्रों व युवाओं से सम्बन्धित मांगों को लेकर संघर्षरत व् प्रयासरत रहती है! इस ज्ञापन के माध्यम से हम आपका ध्यान छात्रों व युवाओं कि विभिन्न समस्याओं व मांगों कि ओर ले जाना चाहते है! जो कि निम्नलिखित है!

 इस ज्ञापन के माध्यम से परिषद ने कुल्लू में राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय(National sports university) व खेल महाविद्यालय खोलने की मांग की!
इसी के साथ प्रदेश के सभी बड़े जिलों में खेल हॉस्टल है! कुल्लू जिला में भी कुछ मुख्य खेलों जिनमे फुटबॉल,कबड्डी,वॉलीबॉल आदि खेलों के खेल होस्टल खोलने की मांग की! विभिन्न खेलों के लिए उपलब्ध ढालपुर मैदान की दशा सुधारी जाये! दशहरे के दौरान मैदान को होने वाले नुकसान से बचाने हेतु कोई ठोस निति बनाई जाये!
जिला कुल्लू में खेल अधिकारी,नए खेल प्रशिक्षकों वह अन्य स्टाफ की भर्ती शिघ्र अति शिघ्र की जाये!
कुल्लू में भी इन्डोर खेलों के लिए इन्डोर खेल परिसर खोला जाये!
  सैंज,गाडा गुशैनी व पनारसा महाविद्यालयों के भवन निर्माण के लिए चिन्हित भूमि कि व्यवस्था वह निर्माण कार्य शिघ्र अति शिघ्र शुरू किया जाये!
  कुल्लू महाविद्यालय के रुके पड़े भवन निर्माण कार्य में गति लाई जाये!
कुल्लू जिला के विभिन्न महाविद्यालयों में रिक्त पड़े प्रध्यापकों के पदों को भरा जाये!   हरिपुर या कुल्लू महाविद्यालय में टूरिज़म या होटल मैनेजमेंट से सम्बन्धित कोर्स शुरू किये जाएँ!
विधायक महोदय ने विभिन्न मांगों को लेकर परिषद को आश्वासन दिया! इस प्रतिनिधि मंडल में एस एफ डी प्रदेश सह संयोजक डॉ गौरव भारद्वाज, जिला संगठन मन्त्री प्रशान्त कश्यप के साथ विभाग संयोजक विकास भल्ला, रुचिका,श्रीश्टी,सोनू, अविनाश, रिया, निशांत वह अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे!