Mohali,23.02.18-पंजाबी संगीत जगत में एक नई आवाज का आगाज हुआ है। पंजाबी गायिका हरप कौर का पहला सिंगल ट्रैक 'जट्टी हीर वरगी गायक सतविंदर बुग्गा,ने मोहाली में रिलीज किया। 


मोहाली प्रेस क्लब फेज-4 में शुक्रवार को गायिका हरप कौर ने अपना पहला सिंगल ट्रैक 'जट्टी हीर वरगी मोहाली प्रैस क्लब में रिलीज किया। इस मौके विशेष तौर पर मौजूद प्रसिद्ध पंजाबी गायक सतविंदर बुग्गा,गुरकिरपाल सुरापूरी व बलवीर बोपाराये ने हरप कौर के ट्रैक की काफी तारीफ की और उसके पहले सिंगल ट्रैक के लिए मुबारकबाद भी दी। जल्द ही यह गीत अलग-अलग म्युजिक चैनलों का शिंगार बनेगा। यह गीत यू-ट्यूब पर भी देखा जा सकता है।

इस ट्रैक के बारे में गायिका हरप कौर ने बताया कि यह उन्हका पहला ट्रैक है,
और उसने बकायदा संगीत की तालीम मदन शौंकी से प्राप्त की है। उन्होंने बताया कि गीत के बोल व वीडियो में पंजाबी सभ्याचार को रुपमान किया गया है,हरप कौर ने कहा कि उसको गायकी के क्षेत्र में आने के लिए परिवार की पूरी सहमति मिली है। उसकी कोशिश रहेगी कि हमेशा साफ सुथरे व पंजाबी सभ्याचार को प्रफुल्लित करने वाले गीत ही गाए जाएं।

वही मकबूल पंजाब गायक सतविंदर बुग्गा ने कहा की हमे पंजाबी गीतों में हिंसा मारपीट,व् हथियारों को प्रमोट करने वाले गीतों के खिलाफ मिलकर आवाज उठानी चाहिए,बुग्गा ने कहा की कलाकारों को ऐसे गीत गाने चाहिए जिसे परिवार में बैठकर देखा व सुना जा सकता है। बुग्गा ने कहा की कलाकर का काम लोगो का मनोरंजन करना है,गीतों का चयन करना नहीं है,यह काम दर्शक अच्छी तरह कर सकते है।