सोलन - दिनांक 18.03.2018-सोलन जिला पत्रकार संघ द्वारा आयोजित दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता आज यहां सम्पन्न हो गई। समापन समारोह की अध्यक्षता अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी सोलन विवेक चन्देल ने की। 
विवेक चन्देल ने इस अवसर पर कहा कि एक पत्रकार को प्रतिदिन अपने कार्य निष्पादन में अनेक मानसिक दबावों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में पत्रकारों के लिए खेल आवश्यक हैं। खेल न केवल एकाग्रता बनाए रखतेे हैं अपितु शारीरिक रूप से स्वस्थ रखने में भी सहायक होते हैं। 
उन्होंने सरकार की नीतियों एवं कार्यक्रमों को जन-जन तक पंहुचाने में पत्रकारों की भूमिका की सराहना करते हुए आशा जताई कि सोलन को विकास के क्षेत्र में प्रदेश एवं देश का अग्रणी जिला बनाने में पत्रकारों का सहयोग जिला प्रशासन को सदैव मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की लेखनी प्रशासन एवं आमजन के लिए पथ प्रदर्शक का कार्य करती रही है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी लोकतंत्र के चौथे आधार को अपनी लेखनी को आमजन की समस्याओं को उभारने की दिशा में गतिमान रखना होगा।
विवेक चन्देल ने प्रतियागिता की विजेता टीम को बधाई दी। उन्होंने आशा जताई कि भविष्य में ऐसी प्रतियोगिताएं नियमित रूप से आयोजित होती रहेंगी।
इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में टीम ‘सी’ विजयी रही। फाईनल मैच में टीम ‘सी’ ने टीम ‘बी’ को पराजित किया। राकेश मैन ऑफ दी सीरीज रहे। मोहन चौहान सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज तथा पवन सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे। राकेश को फाईनल मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी घोषित किया गया। सैमीफाईनल मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मोहन चौहान रहे। 
जिला भाजपा सोलन के कार्यकारी अध्यक्ष पवन गुप्ता इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। 
वरिष्ठ पत्रकार सुशील शर्मा, जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष नरेश पाल तथा अन्य पत्रकार इस अवसर पर उपस्थित थे।