भारतीय टेबल टेनिस टीम की नजरें ओलम्पिक में पदक लाने पर:दुष्यंत
चंडीगढ़, 14 अप्रैल: भारतीय टेबल टेनिस खिलाडिय़ों ने कॉमनवेल्थ गेम्स में तीन गोल्ड मेडल जीत कर इतिहास रच दिया है, इसके लिए विजेता खिलाड़ी, अभिभावक व उनके कोच बधाई के पात्र हैं। शनिवार को टेबल खिलाड़ी टेनिस मनिका बत्रा ने फाइनल में सिंगापुर की खिलाड़ी को हराकर भारत की झोली में तीसरा स्वर्ण पदक डाला। भारतीय टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद टेटे खिलाडिय़ों का अगला टारगेट ओलम्पिक गेम्स में देश में मेडल लाना है। उन्होंने कहा कि सिंगल्स में महिला वर्ग में टेबल टेनिस में मनिक बत्रा गोल्ड जीत कर इतिहास रच दिया है। कॉमनवेल्थ में सिंगल्स में गोल्ड जीतने वाली मनिका पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनी हैं। 
भारतीय टेबल टेनिस के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संघ खिलाडिय़ों को प्रशिक्षण सहित हर प्रकार की सुविधाएंंंं प्रदान करने के लिए कृत संकल्प है ताकि आने वाले ओलम्पिक खेलों में टेबल टेनिस खिलाड़ी देश के लिए पदक लेकर आएं। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि टेबल-टेनिस खिलाडिय़ों ने देश के लिए कड़ी मेहनत की और गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में इनकी मेहतन का फल देखने को मिला है।
 ===============================================
 इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला अपने धन्यवादी दौरे पर आज भिवानी पहुंचे
 
चंडीगढ़, 14 अपै्रल: इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला अपने धन्यवादी दौरे पर आज भिवानी पहुंचे। उन्होंने लघु सचिवालय स्थित बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। उसके बाद उन्होंने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भिवानी से डॉ. अजय सिंह चौटाला और इनेलो परिवार का गहरा और पुराना नाता है व यह शहर अजय चौटाला की कर्मभूमि भी है। भिवानी और सिरसा से डॉ. अजय सिंह चौटाला का एकसमान नाता रहा है।
इनसो अध्यक्ष ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सांसद दुष्यंत चौटाला पर जो आपत्तिजनक टिप्पणी की है वह टिप्पणी भिवानी, हिसार और सिरसा के युवाओं पर की है। इसका परिणाम आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भाजपा को भुगतना पड़ेगा। लघु सचिवालय में अम्बेडकर  जी की जयंती पर केक काटते हुए उन्होंने प्रदेशवासियों को संविधान निर्माता के जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर सचिवालय में धरने पर बैठे दिव्यांगों से भी मुलाकात की। इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिव्यांगों से वायदा किया कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनते ही पहली कलम से दिव्यांगों की सारी मांगों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला उनकी मांगों को संसद में भी उठाएंगे।
दिग्विजय चौटाला ने उपस्थित सभी युवाओं को प्रदेश में छात्र चुनाव बहाली की बधाई दी और उन्हें इस साल होने वाले छात्र चुनावों की पुरजोर तैयारी का आह्वान किया। उन्होंने युवाओं से कहा कि यह सत्ता परिवर्तन का दौर है और इनेलो मुख्यधारा की राजनीति और छात्र संघ चुनाव दोनों में परचम लहराएगी।