रोहतक। 25 मई-हरियाणा की राजनीति में अपनी जडें मजबूत करने में जुटी आम आदमी पार्टी ने संगठन के विस्तार की दिशा में काम शुरू कर दिया है। हिसार में हुई रैली से उत्साहित अरविंद केजरीवाल अब कुरूक्षेत्र की धरती से उत्तरी हरियाणा की राजनीतिक में दस्तक देने की तैयारी में हैं। केजरीवाल आगामी 27 मई को कुरूक्षेत्र में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन में शामिल होकर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएंगे।

आम आदमी पार्टी रोहतक लोकसभा सन्गठन मंत्री डॉ अश्वनी देशवाल ने आज यहां जारी एक जानकारी में बताया कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लडऩे का ऐलान कर चुकी है। जिसकी तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आगामी 27 मई को कुरूक्षेत्र में पदाधिकारी प्रशिक्षण सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के सभी विधानसभा के हल्का उपाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष,बूथ भाग लेंगे।

इस प्रशिक्षण सम्मेलन में रोहतक लोकसभा की 9 विधानसभा क्षेत्र के प्रवक्ताओ के साथ सैकड़ो पदाधिकारी भी अरविंद केजरीवाल से राजनीति के गुर सीखेंगे। जिन्हें आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी की नीतियों के बारे में जानकारी प्रदान की जाएगी। इस प्रशिक्षण सम्मेलन के दौरान पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने की दिशा में कई अहम फैसले लिए जाएंगे। डॉ अश्वनी ने बताया कि पदाधिकारी प्रशिक्षण सम्मेलन में जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे वहीं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री एवं हरियाणा प्रभारी गोपाल राय भी पदाधिकारियो का मनोबल बढाएंगे। सम्पूर्ण कार्यक्रम की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द करेंगे।