रोहतक,21.07.18- आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आज चंडीगढ़ में पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा की की कल बीजेपी के खिलाफ वोट ना डाल कर इनेलो ने बीजेपी का समर्थन किया । इनेलो स्प्ष्ट करे की TDP द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव पर बीजेपी के खिलाफ वोट क्यो नही डाला। आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा की कल संसद में जो हुआ वो नूरा कुश्ती का नुमुना था। और बीजेपी को सपोर्ट करके इनेलो ने हरियाणा की जनता के साथ धोखा दिया है। संसद में बीजेपी के खिलाफ वोट ना देकर बीजेपी की सपोर्ट की है

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष में इनेलो पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आय से अधिक सम्पति के मामले में जेल जाने से बचने के लिए ,महम कांड मामले में फंसने से बचने के लिए bjp को सपोर्ट किया है इनलो ने। अभय चौटाला जी को विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफा देकर भाजपा मन्त्रिमण्डल में चले जाना चाहिए। चुनाव से पहले ही भाजपा इनलो गठबंधन पर मोहर लग गयी है|

जयहिंद ने इनेलो पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इनेलो ने बिना शर्त अपना समर्थन पत्र मोदी जी को दिया था। इनेलो पार्टी के प्रवक्ता व नेता बताये की वो समर्थन पत्र क्या अभी भी मोदी के पास ही है?

अगर उन्हें अपना समर्थन पत्र वापिस लिया तो कब लिया और समर्थन वापसी पत्र कहाँ है?

जयहिंद ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओ ने इनेलो के लिए काम किया व जिन वोटरों ने इनेलो ने वोट देकर भाजपा को हराना चाहा उनका तो अपमान कर दिया। अब आने वाले चुनावों में कार्यकर्ता और वोटर इनेलो से इस अपमान का बदला देंगे।

जयहिंद ने पत्रकारों से मोरनी में चल रहे अवैध गेस्ट हाउस पर कहा कि हमे जानकारी मिली है कि काफी गेस्ट हाउस में लड़कियों को बंधक बनाया हुआ है जबरदस्ती उनसे देह व्यापार/धंधा करवाया जा रहा है।कई मंत्री व विधायको की गेस्ट हाउसों में हिस्सेदारी है।मंत्री व विधायको का आना- जाना बना रहता है इन गेस्ट हाउस में। 6 महीने की CCTV फुटेज की रिकॉर्डिंग निकलवाई जाएं।हाई कोर्ट के सिटिंग जज से सभी गेस्ट हाउस की जांच कराई जाए व किन अधिकारियों की सह पर अवैध गेस्ट हाउस बनाएं जा रहे है उसकी जांच हो।