SOLAN,24.07.18-नालागढ़ उपमंडल में उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता उपमंडलाधिकारी नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने की।
प्रशांत देष्टा ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारेाह धूमधाम से मनाया जाएगा। समारोह में पुलिस, गृह रक्षक, एनसीसी, स्काउट एण्ड गाईडस के जवानों द्वारा भव्य मार्च पास्ट प्रस्तुत किया जाएगा। समारोह में विभिन्न विद्यालयांे के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तत किए जाएंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले छात्र-छात्राओं को अपनी पंजीकरण 4 अगस्त से पहले एसडीएम कार्यालय में करवाना होगा। उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल 7 अगस्त को राजकीय कन्या विद्यालय नालागढ़ में होगी।
उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों को इस समारेाह में भाग लेने के निर्देश दिए। उन्होंने स्थानीय लोगों से भी आह्वान किया कि इस पावन पर्व पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि समारोह में सामाजिक तथा सरकारी क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया जाएगा।
उप पुलिस अधीक्षक नालागढ़ अनिल वर्मा, खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. केडी जसवाल, उपमंडलीय आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश शर्मा, सहायक अभियंता विद्युत बोर्ड रमेश कौशिक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी बैठक में उपस्थित थे।
.0.