मोहाली,16 अगस्त 2018 -वुमेन पावर सोसाइटी द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मोहाली में राष्ट्रीय गौरव अवॉर्ड का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड से देश के पत्रकारों, डॉक्टरों, समाजसेवियों, खिलाड़ियो सहित अपने-अपने क्षेत्र में नाम बनाने वाले कुल 40 लोगों को सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में वुमेन कमीशन की चेयरपर्सन मनीशा गुलाटी मुख्य अतिथि और हरियाणा की हायर एजुकेशन की डिप्टी डायरेक्टर किरन कंबोज विशेष तौर पर उपस्थित रहीं।
इस अवसर पर चंडीगढ़ व मोहाली शहर की महिला पत्रकार दिव्या आज़ाद को उनके न्यूज़ पोर्टल के जरिए किये जाने वाले काम के लिए राष्ट्रीय गौरव अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही पंचकूला रेनबो लेडीज क्लब की पूनम सहगल व पंचकूला लेडीज क्लब की शारदा कठपालिया को उनकी समाजसेवा के लिए सम्मानित किया गया।
इस मौके पर जानकारी देते हुए वुमेन पावर सोसाइटी की अध्यक्ष मोनिका अरोड़ा ने बताया कि हमारा एनजीओ समय-समय पर समाजसेवा करता रहता है। इसके साथ ही हमारा उद्देश्य रहता है कि उन लोगों को प्रोत्साहित किया जाए जो अपने कार्य से समाज में योगदान दे रहे हैं। इसके चलते ही हमने दूसरे एनजीओ सिटीजन अवेयरनेस ग्रुप के सहयोग से यह कार्यक्रम आयोजित किया।