कुल्लू 23 सितंबर 2018-लगातार भारी बारिश के कारण जिला भर में आम जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है। जिला की सभी नदियां और नाले उफान पर हैं तथा कुछ क्षेत्रों में बाढ़ के पानी से काफी नुक्सान हुआ है। बाशिंग और डोभी बिहाल में बाढ़ का पानी और मलबा भर गया है। वन, परिवहन, युवा सेवाएं व खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने रविवार दोपहर बाद जिलाधीश यूनुस और अन्य अधिकारियों के साथ डोभी बिहाल व अन्य क्षेत्रों का दौरा करके बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया।
वन मंत्री ने आपदा प्रबंधन से जुड़े सभी अधिकारियों को किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने तथा प्रभावित क्षेत्रों में राहत व बचाव के त्वरित कदम उठाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि डोभी बिहाल में फंसे लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए पुलिस, होमगार्ड व आईटीबीपी के जवान मौके पर बचाव कार्यों में लगे हुए हैं। इस संबंध में एनडीआरएफ की टीम व हैलीकाप्टर की सेवाएं भी ली जाएंगी।
----------
कुल्लू - 23 सितंबर 2018
24 को बंद रहंेगे कुल्लू जिला के सभी शिक्षण संस्थान
लगातार भारी बारिश के कारण कुल्लू जिला के सभी सरकारी व निजी शिक्षण संस्थानों में 24 सितंबर को छुट्टी घोषित कर दी गई है। जिलाधीश यूनुस ने बताया कि जिले के सभी सरकारी व निजी स्कूलों, कालेजों और आईटीआई के विद्यार्थियों को एक दिन की छुट्टी रहेगी, जबकि सभी शिक्षक व गैर शिक्षक अधिकारी व कर्मचारी संस्थानों में उपस्थित रहेंगे।
========================================================================================