आईएनआईएफ डी फ्रे शर्स पार्टी रही एक वाइब्रेंट अफेयर
युवा डिजाइनर्स ने मिस्टर और मिस आईनिफ्ड 2018 खिताब के लिए मुकाबला किया

चंडीगढ़, 25 सितंबर 2018: इंटर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइन (आईनिफ्ड) फ्रे शर्स पार्टी 2018 आज यहां सेक्टर 35 में जेडब्ल्यू मैरियट में आयोजित की गई, जिसमें डिजाइनरों की नई ब्रिगेड का स्वागत करने के लिए एक शानदार समारोह आयोजन किया गया, जिसमें डांस, म्यूजिक और डिजाइनर वियर के रंगों की बहार बिखरी हुई थी।
मिस्टर एंड मिस आईनिफ्ड 2018 को भी म्यूजिकल एक्स्ट्रावेगेंजा में चुना गया। ये पूरा दिन रोमांच और शानदार कैमिस्ट्री से भरा रहा, जिसमें फ्रे शर्स को ग्रैंड म्यूजिकल बॉलरूम में शानदार स्वागत मिला। पूरे हॉल को शानदार रंगों से सजाया गया था और इससे पूरा आयोजन भव्य बन गया।
ग्लैमरस सेल्फ.स्टाइल्ड गाउंस, डासिंग फि ्रल्स, शानदार मूव्स और अच्छे खासे रोमांच से पूरा दिन शानदार रहा। खूबसूरत कपड़े पहने हुए और आकर्षक फ्रे शर्स ने डांस फ्लोर पर अपना जलवा बिखेरा। बेहद उत्साही आईनिफ्ड स्टूडेंट्स ने लोकप्रिय डांस नंबर्स पर अपनी प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम को मोंटे कार्लो फैशन लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत किया गया था।
ईवेंट का मुख्य आकर्षण मिस्टर और मिस आईनिफ्ड के प्रतिष्ठित खिताब थे, जिसके लिए सभी ने कड़ा मुकाबला किया। सेल्फ.स्टाइल्ड आउटफि ट्स में बने-संवरे और अच्छे अभ्यास के बाद रैम्प पर कैटवॉक ने पूरा आयोजन शानदार बना दिया। प्रतियोगियों को जाने माने जजों की ज्यूरी ने जज किया, जिनमें आईनिफ्ड की डायरेक्टर सुश्री रितु कोचर और मोंटे कार्लो फैशन लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक श्री ऋ षभ ओसवाल शामिल थे।
आईनिफ्ड फ्रे शर्स बैश 2018, रंग, फैशन और रचनात्मकता से भरे लोगों को एक जगह पर लाने का एक शानदार मौका था और सभी ने एक-दूसरे के साथ खूब मनोरंजन भी किया और इसके साथ ही नए स्टूडेंट्स को शानदार अंदाज में आईनिफ्ड परिवार में शामिल किया गया।
इस दौरान प्रतिभागियों को विभिन्न श्रेणियों के लिए जज किया गया, जिनमें आईनिफ्ड मिस्टर एंड मिस फ्रे शर, मेल और फ ीमेल की अन्य कैटेगरीज में शामिल अन्य टाइटल्स आईनिफ्ड स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड आईनिफ्ड फ्रे श फेस अवॉर्ड, बेस्ट डिजाइनर आउटफि ट, बेस्ट डांसर और आईनिफ्ड बेस्ट ड्रेस्ड फैकेल्टी शामिल थे। प्रतियोगियों ने क्रिएटिव अंदाज में प्रॉप्स के साथ म्यूजिक पर शानदार और कैटवॉक की।