चंडीगढ़ 23 अक्टुबर,हर रोज़ आगे बड़ रहे हमारे पंजाबी सिनेमा में लगातार दर्शकों कुछ नया हे देखने को मिल रहा है. जिस में हर विषय पर एक पंजाबी फिल्मएक अच्छे सन्देश के साथ बन रही है जो की पंजाबी सिनेमा के विकास के लिए एक अच्छी बात है. इन में कॉमेडी फिल्में का भी बड़ा हिस्सा है ख़ासकर के वो कॉमेडीफिल्में जिन को देख के हँसते हँसते पेट में दर्द हो जाये. और इन्ही कॉमेडी फिल्मों की श्रृंखला में आगे एक और फिल्म बनने जा रही है, जिस का अपनी फिल्में, "लावांफेरे", “कैर्री ऑन जट्टा २” व् "वधाईयाँ जी वधाईयाँ" की अपार सफलता के बाद निर्देशन करेंगे समीप कंग, और फिल्म का नाम है, " बैंड वाज़े " जो की बनने जा रही हैशाह एन शाह पिक्चर्ज़ के बैनर के तहत जिस के निर्माता है जतिंदर शाह जो की एक मशहुर संगीतकार हैं और पिछले 19 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे और 60 सेऊपर फिल्मों का संगीत त्यार कर चुके हैं. व् पुजा गुजराल जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े नामों के साथ काम किया है जैसे अजय देवगन व् कुमार मांगट। कुछ बड़ी फिल्में करीहैं जैसे ओमकारा, दृश्यम, अतिथी तुम कब जाओगे, कपूर कपुर एंड सन्ज़ व् बदरीनाथ की दुल्हनियाँ ।इन दोनों ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की सब से चर्चित फिल्म"ननकाणा" भी बनायीं जिस में हम सब ने गुरदास मान जी को एक बड़े ही एहम किरदार में देखा था.. इस फिल्म में हम मुख्य भमिकाओं में देखेंगे बिन्नू ढिल्लों, जसविंदरभल्ला, गुरप्रीत घुग्गी, व् मैंडी तखर. फिल्म की कहानी व् पटकथा को लिखा है सुमन व् श्रेया श्रीवास्तव ने व् इस के डायलॉग्ज लिखें हैं राकेश धवन ने. जाने माने फिल्मडिस्ट्रीब्यूटर, ओम जी ग्रुप से मनीष साहनी जी करेंगे इस को वर्ल्ड वाइड रिलीज़। फिल्म 15 मार्च 2019 को रिलीज़ करी जाएगी

आज यहाँ इस फिल्म की घोषणा इस फिल्म की टीम द्वारा की गयी. प्रख्यात एक्टर बिन्नू ढिल्लों, निर्माता जतिंदर शाह व् पुजा गुजराल व् दूसरे मुख्य कलाकार गुरप्रीत घुग्गी,मैंडी तखर जसविंदर भल्ला व् निर्देशक समीप कंग इस मौके पे मीडिया के साथ रूबरू होने के लिए उपलब्ध थे. ये फिल्म बनने जा रही है शाह एन शाह पिक्चर्ज़ के बैनरके तहत.

निर्देशक, समीप कंग ने कहा, "फिल्म की पूरी कहानी के बारे में फ़िलहाल अभी हम ज़्यादा नहीं बता पायेंगे पर इतना ज़रूर बता देते हैं के इस फिल्म में भी दर्शकों कोबहुत सारे हास्य पन्च्ज़ व् चुटकले सुनने व् देखने को मिलेंगे जिस को दर्शक खूब पसंद करेंगे". उन्होंने ने आगे कहा, "मैं मानता हूँ की फिल्म-मेकिंग सबसे बड़ी कला हैऔर इस में एक्सपेरिमेंट और इनोवेशन का अनंत स्कोप है, जिस के लिए मैं हमेशा तैयार रहता हूँ.”

एक्टर बिन्नू ढिल्लों, ने कहा "अपने होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म की घोषणा कर के मैं बहुत हे खुश हूँ, और फिल्म के बारे में, जैसा इस का नाम है, " बैंड बाजे ", मुझेपूरी उम्मीद है जैसे आप सब ने मेरी पहली फिल्मों को प्यार दिया है सब लोग इस को भी उतना हे प्यार देंगे".

लीड एक्ट्रेस, मैंडी ने बताया, "इस फिल्म में बिन्नू ढिल्लों, गुरप्रीत घुग्गी व् जसविंदर भल्ला जैसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिलना एक सपना पूरा होने जैसा है".उन्होंने आगे कहा के मुझे पूरी उम्मीद है के दर्शकों को इस फिल्म में भी मेरा काम पसंद आएगा.