कुल्लू,15,02,19 अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कुल्लू इकाई द्वारा पिछले कल कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया व आतंकवाद के मसीहा पाकिस्तान का झण्डा भी जलाया गया।
विद्यार्थी परिषद कुल्लू के इकाई अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने बताया आतंकी हमले के विरोध में कुल्लू कॉलेज से ढालपुर चौक तक कॉलेज के छात्रों के साथ रैली निकाली गई, उन्होंने बताया कि जिस तरह से पाकिस्तान के द्वारा संचालित आंतकवाद के कायरनापूर्वक हमलों में जिस तरह सी आर पी एफ ने अपने 40 जवान खोये उसके विरोध में ये धरना प्रदर्शन किया गया व केंद्र सरकार से मांग की गई कि आतंक के खात्मे के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने इसके खिलाफ पाकिस्तान मुर्दाबाद, आंतकवाद खत्म करो ,जवानों की शहादत का बदला जल्द लो केंद्र सरकार ,40 के बदले 400 मांगे हिंदुस्तान।अबकी बार आंतकवाद की कब्र खोद‌ दो मोदी सरकार।आदि नारे लगाए, विद्यार्थी परिषद ने पूरे प्रदेश में ये धरना प्रदर्शन किया ,और सरकार से निंदा करने की जगह,कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। इस धरने प्रदर्शन के दौरान विद्यार्थी परिषद के जिला संगठन मंत्री प्रशांत कश्यप, विभाग संयोजक विकास भल्ला, रुचिका, आयुषी, दिशा,सोनू, ऊषा, मोनिका, ललिता, विशाल ,सुमित , अमित,राहुल सहित 55 कार्यकर्ता सहित आम छात्र भी मौजूद रहे