भाजयुमों ने विरोध प्रदर्शन कर इमरान खान का पुतला फूँका
चण्डीगढ़ 16 फरवरी, 2019 - जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले की दुखद घटना में शहीद हुए 40 जवानों के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा चण्डीगढ़ के जिला नं. 2 द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूँका। जिसका नेतृत्व युवा मोर्चा के जिला नं. 2 के अध्यक्ष ललित कांसल ने किया। इस विरोध प्रदर्शन में वार्ड नं. 8 के पार्षद अरूण सूद, मीडिया इंचार्ज रविन्द्र पठानिया, युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव गोयल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमित राणा, मंडल नं. 10 के अध्यक्ष जोगिन्द्र पाल, मंडल नं. 9 के अध्यक्ष संजीव ग्रोवर ने रोष प्रदर्शन किया और पाकिस्तान के नारे लगाये।

इस अवसर पर पार्षद अरूण सूद ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा की गई इस कायराना कांड की जितनी निंदा की जाये कम है। इस सारे घटनाक्रम में उस आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है जिसका मुखिया मसूद अजहर को पाकिस्तान की सरकार ने पनाह दे रखी है। उन्होंने चेताया कि देश की जनता का सब्र अब टूट रहा है, इस प्रकार की घटना सरासर बर्दाश नहीं किया जायेगा।

मीडिया इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे देश के जवानों पर पाकिस्तान में पाले जा रहे आतंकियों द्वारा की जा रही घटना उनकी कायरता दर्शाती है। उन्हें पता है वह किसी प्रकार से भी हिन्दुस्तान से जीत नहीं सकते जितनी बार भी उसने कोशिश की हर बार उसे मुँह की खानी पड़ी है। इसलिए वह आतंकियों का सहारा लेकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। लेकिन वह भूल रहा है कि हिन्दुस्तान जब चाहे पाकिस्तान का वजूद मिटा सकता है।

युवा मोर्चा के अध्यक्ष गौरव गोयल ने कहा कि पाकिस्तान को समझ जाना चाहिए कि वे इस प्रकार की हरकतों से बाज आयें और अपने देश में पनप रहे आतंकवाद की भट्टियों को बंद कर दें अत: इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

इस अवसर पर भाजयुवा मोर्चा की प्रदेश सचिव मीनाक्षी ठाकुर, नीशा, मोर्चा के जिला नं. 2 के महासचिव राकेश कुमार, आशिष चौधरी, हरिन्द्र गिल, अमन, नीतिन, दीपक, राहुल, अमन शेरी, गुरप्रीत, विशाल राणा, अतुल, गिरीश मिश्रा, पवन देव व अन्य मोर्चा के कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित होकर अपना रोष जताया।

==========================

पूर्वांचल रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा सैक्टर 43 में भगवत कथा का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए और भगवान श्रीकृष्ण और उपस्थित संत समाज से आशीवार्द प्राप्त किया।

चण्डीगढ़ 16 फरवरी, 2019 - पूर्वांचल रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा सैक्टर 43 में भगवत कथा का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए और भगवान श्रीकृष्ण और उपस्थित संत समाज से आशीवार्द प्राप्त किया।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित सभी भक्तों को संबोधित करते हुए कहा कि गीता में जीवन का सार है, जिसे पढक़र कलयुग में मनुष्य जाति को सही राह मिलती है। कलयुग में भगवान श्रीकृष्ण के उपदेशों को बताने वाली भगवत गीता पर हम सभी लोगों का अथा विश्वास है। भगवान श्रीकृष्ण ने बहुत ही सरल ढंग से मानव को जीवन का रहस्य और कर्म पर फल की इच्छा न रखने के महत्व को समझाया। उन्होंने बताया कि कलयुग में मनुष्य के अध्यात्म और भगवान की प्राप्ती का जो मार्ग इस पावन ग्रंथ द्वारा दर्शया गया है हम सभी को उसका अनुसरण करना चाहीए और भगवान श्रीकृष्ण द्वारा बताये गए मार्ग पर चलना चाहिए।

==================================

चण्डीगढ़ फर्निचर एसोसिएशन चण्डीगढ़

चण्डीगढ़ 16 फरवरी, 2019, चण्डीगढ़ फर्निचर एसोसिएशन चण्डीगढ़ द्वारा औद्योगिक क्षेत्र के फेस-2 में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमेंभारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। इस अवसर पर सेल कोर्डिनेटर गिरधारी लाल जिंदल, इंडस्ट्रीप्रकोष्ठ के संयोजक अवि भसीन, टेनामेंट प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दीपक शर्मा, इंडस्ट्री प्रकोष्ठ के सह-संयोजक हरिन्द्र सिंह सलैच व अन्य औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारीउपस्थित थे।

औद्योगिक क्षेत्र की वर्षों से लंबित पड़ी समस्याओं का समाधान होने पर फर्निचर एसोसिएशन द्वारा सम्मान समारोह आयोजित कर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन कासम्मान किया गया और आशा व्यक्त की कि औद्योगिक क्षेत्र की अन्य समस्याओं का समाधान भी समय रहते हो जायेगा। इस अवसर पर संजय टंडन के समक्षऔद्योगिक क्षेत्र के जाने-माने व्यापारी राकेश सिंगला ने भारतीय जनता पार्टी का दामन था और आश्वासन देते हुए कहा कि वह और उनके अन्य साथ आने वालेलोकसभा चुनाव में पार्टी का बढ़-चढ़ कर साथ देंगे।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित सभी व्यापारी भाईयों का धन्यवाद प्रकट किया और पार्टी में आये नये सदस्य का पार्टी में स्वागत करते हुएकहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारी भाई की समस्यें का समय रहते समाधान हो रहा है और आगे भी अन्य समस्याओं को भी जल्द हीसमाधान करवाया जायेगा। औद्योगिक क्षेत्र की उन्नती में ही शहर की उन्नती है। इसमें व्यापारियों का बहुत बड़ा योगदान रहता है।

==============================

अपनी समस्याओं को लेकर सरकारी इलैक्ट्रीकल कॉनट्रैक्टर्स चण्डीगढ़ की एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने मिला और अपनी समस्याओं को उनके समक्ष रखा।

चण्डीगढ़ 16 फरवरी, 2019 - अपनी समस्याओं को लेकर सरकारी इलैक्ट्रीकल कॉनट्रैक्टर्स चण्डीगढ़ की एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने मिला और अपनी समस्याओं को उनके समक्ष रखा।

प्रतिनिधिमंडल ने अपनी समस्याओं से अवगत करवाते हुए बताया कि चण्डीगढ़ प्रशासन द्वारा जारी किये जा रहे सरकारी टेंडर्स में पेंडिंग ईशुज को लेकर उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है उन्होंने माँग की कि उक्त समस्या को जल्द से जल्द हल किया जाये।

आये हुए प्रतिनिधिमंडल की बातचीत सुनने के उपरांत प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही उनकी समस्याओं को प्रशासन के उच्च अधिकारियों के समक्ष रखेंगे और उनकों हल करवाने का प्रयास करेंगे।