Kullu,25.03.19-देश को आगे बढ़ाने के लिए युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण है ऐसे में उम्मीद है कि लोकसभा चुनाव में भी प्रदेश के युवा अपनी जिम्मेदारी बेखुबी निभाएंगे। यह उद्गार मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर ने कुल्लू के विधानसभा क्षेत्र बंजार के सैंज में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की आवश्यकता है और ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए जमीनी स्तर पर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी श्री नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए महागठबंधन कर रही है लेकिन वे महागठबंधन नहीं महाठगबंधन है और देश को मिलावट नहीं, स्वच्छ व मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां केंद्र की पूर्व कांग्रेस सरकारों ने लाखों करोड़ों रुपए के घोटाले किए हैं, वहीं मोदी सरकार का 5 साल का कार्यकाल जनता को समर्पित रहा है, जिसमें देश का चहुंमुखी विकास हुआ है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी कहा कहते थे कि केंद्र से भेजे गए 1 रुपए में से जमीनी स्तर तक विकास के लिए सिर्फ 15 पैसे ही पहंुचते थे, लेकिन मोदी सरकार ने परंपराएं बदली और अब 15 पैसे नहीं बल्कि विकास के लिए गांवों एवं कस्बों तक पूरा 1 रुपए पहुंचता है।
श्री जयराम ठाकुर ने कहा कि श्री रामस्वरूप शर्मा जी ने बतौर सांसद कुल्लू के विकास के लिए महत्वूपर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने स्थानीय जनता से आग्रह किया कि अपने सुख-दुख के साथी श्री रामस्वरूप शर्मा को लोकसभा चुनाव में अपना पूर्ण योगदान देकर पुनः संसद के लिए भेजें। बंजार के सैंज में आयोजित सम्मेलन के दौरान लगभग सौ परिवारों ने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थामा। मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर ने उनका स्वागत-अभिनंदन किया।
इस अवसर पर वन मंत्री गोविंद ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी श्री रामस्वरूप शर्मा व अन्य उपस्थित रहे।