मुंबई १8 जुलाई २०१९ : अपनी बेहद रोमांटिक आवाज़ और गीतों के लिए लोकप्रिय गायक कुमार शानू एक बार फिर अपनी मेलोडियस गीत "हर ख़ुशी तेरे बिन" के साथ वापसी कर रहे है। हिंदी फिल्म चेज नो मर्सी टू क्राइम के गीत हर ख़ुशी तेरे बिन को गायक कुमार शानू ने आधिकारिक तौर से लाँच किया इस अवसर पर फिल्म के लीड एक्टर अमित सेठी , दीपांजन बासक , निर्देशक एसआरजी , निर्मात्री मीना सेठी मंडल , संगीतकार पिनाकी बोस , गीतकार सुधाकर शर्मा और रोहन डी पाठक उपस्थित रहे।


एम एस फिल्मस एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित चेंज नो मर्सी टू क्राइम की निर्मात्री मीना सेठी मंडल है और निर्देशक एसआरजी हैँ। फ़िल्म में अमित सेठी , दीपांजन बसक अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करेंगे साथ ही मुश्ताक़ खान , गुलशन पांडेय , गार्गी पटेल , सुदीप मुख़र्जी , रमेश गोयल और समीक्षा गौर प्रमुख भुमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म में तीन गाने है जिसे कुमार शानू , तृषा एंड बुद्धा ने अपनी आवाज दी है। फिल्म का संगीत बॉब एसएन, डी पाठक और पिनाकी बॉस ने तैयार किया है। फिल्म के गाने सुधाकर शर्मा और रोहन डी पाठक ने लिखा है फ़िल्म के एडिटर राज सिंह सिद्धू और कैमरामैन अरबिंदा नारायण डोलाई किया है फिल्म का बैकग्राऊँड म्यूज़िक बॉब एसएन ने तैयार किया है।

फिल्म की कहानी बंगाल पुलिस द्वारा दिखाए गए वीरता की सच्ची घटना पर आधारित है, कहानी झारखंड स्थित डाकू पिता-पुत्र (शीलेंद्र और सत्येंद्र यादव) द्वारा की गई एक ट्रेन डकैती की कहानी है। एक ऐसी डक़ैती जिसमें दो राज्य की सरकारों के पुलिस और राजनेता भी एक दूसरे क धोखा दे रहे है घटनाओं की श्रृंखला वास्तविक अपराधी की वास्तविक पहचान को उजागर करती है, एक ऐसा अपराधी जो नेपाल , बैंकॉक होते हुवे अपने मंसूबों में आगे बढ़ता है क्या यह मास्टर माइण्ड बंगाल पुलिस के हाँथ आएगा इस चेंज में क्राइम है एडवेंचर है एक्शन है म्यूजिक है। फिल्म की शूटिंग कलकत्ता , झारखंड , नेपाल और बैंकॉक के खूबसूरत लोकेशंस पर की गयी है. फिल्म का संगीत ज़ी म्यूज़िक ने जारी किया है फिल्म २ अगस्त २०१९ को सिनेमागृहों में रिलीज होगी।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि कुमार शानू के ने कहाकि " मुझे संगीतकार पिनाकी बोस ने जब गाने का कमोजीशन भेजा तो मैंने एक बार में इस गीत के लिए हां कह दिया। मैं फिल्म चेज की पूरी टीम को फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाये देना चाहता हूँ मैं इन अब गाने के लिए बेहद चूज़ी हो गया हु इसलिए अब ऐसे गाने पसंद करता हूँ जो मुझे व्यक्तिगत बहुत अच्छे लगते है फिल्म चीज का गाना हर ख़ुशी तेरे बिन एक बेहद ही रोमांटिक गाना है जो म्यूजिक लवर्स को पसनद आएगा।

इस अवसर पर मीना सेठी मंडल ने कहाकि " फिल्म चेंज नो मर्सी टू क्राइम में आज के दर्शको को मॉर्डन ऐज ड्रामा देखने को मिलेगा। कुमार शानू के रोमांटिक गीत भी सबको पसंद आएगा मुझे बहुत ख़ुशी हैकि कुमार शानू ने इस गाने के लिए तैयार हुए।