चण्डीगढ़ 21 अक्टूबर, 2019

भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के जिला नम्बर 3 के जिला चुनाव अधिकारी आशा जसवाल और जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने प्रदेश चुनाव अधिकारी प्रेम कौशिक की सहमति से जिला नम्बर 3 के मंडल नम्बर 22 के मंडल अध्यक्ष का चुनाव सैक्टर 47 के मकान नं. 2935 में सर्वसम्मति से सम्पन्न हुआ।

भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के जिला नम्बर 3 के जिला चुनाव अधिकारी आशा जसवाल और जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने प्रदेश चुनाव अधिकारी प्रेम कौशिक की सहमति से जिला नम्बर 3 के मंडल नम्बर 22 के मंडल अध्यक्ष का चुनाव सैक्टर 47 के मकान नं. 2935 में सर्वसम्मति से सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष भीमसेन अग्रवाल, मंडल चुनाव इंचार्ज अवि भसीन, को-इंचार्ज जरनैल सिंह, विजय बाली आदि उपस्थित थे।

यह जानकारी जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने देते हुए बताया कि जिला नम्बर 3 के मंडल नम्बर 22 के मंडल अध्यक्ष के लिए भारत भूषण भारद्वाज का सर्वसम्मति से चयन किया गया और इसी तरह जिला नम्बर 3 के अन्य मंडल अध्यक्षों का चुनाव जल्द ही सम्पन्न किया जायेगा।

जिला चुनाव अधिकारी आशा जसवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के संगठनात्मक चुनावों में पहले बूथ समितियों और बूथ अध्यक्षों के चुनाव सम्पन्न होने के उपरांत अब मंडल अध्यक्षों के चुनाव शुरू हो गया है। जिसके अंतर्गत मंडल अध्यक्षों के चुनाव सर्वसम्मति से सम्पन्न करवाये जा रहे हैं। उन्होंने नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्ष को शुभकानाएं प्रदान की और आशा व्यक्त की कि वह पार्टी के विकास के लिए निस्वार्थ कार्य करेंगे।

===========================================

भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के जिला नम्बर 1 के जिला चुनाव अधिकारी रमेश निक्कू और जिला अध्यक्ष जतिन्द्र पाल मल्होत्रा ने प्रदेश चुनाव अधिकारी प्रेम कौशिक की सहमति से जिला नम्बर 1 के मंडल नम्बर 1, 3, 4 और मंडल नम्बर 16 के मंडल अध्यक्षों का चुनाव करवाया।

चण्डीगढ़ 21 अक्टूबर, 2019 - भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के जिला नम्बर 1 के जिला चुनाव अधिकारी रमेश निक्कू और जिला अध्यक्ष जतिन्द्र पाल मल्होत्रा ने प्रदेश चुनाव अधिकारी प्रेम कौशिक की सहमति से जिला नम्बर 1 के मंडल नम्बर 1, 3, 4 और मंडल नम्बर 16 के मंडल अध्यक्षों का चुनाव करवाया। इस अवसर पर जिला चुनाव सह-अधिकारी, राजकिशोर व संजय पुरी, पार्षद महेशइन्द्र सिद्धू, रविकांत शर्मा, सुनीता धवन व राजेश गुप्ता, मनोज बजाज, सुरेश महाजन, अविनाश बंसल, विकास पुरी, जसविन्द्र कौर, एस सी गुप्ता, कमल कुमार योगी आदि उपस्थित थे।

यह जानकारी जिला चुनाव अधिकारी रमेश निक्कू ने प्रदान की। उन्होंने बताया कि जिला नम्बर 1 के मंडल नम्बर 1 के अध्यक्ष पद के लिए विरेन्द्र कुमार, मंडल नम्बर 3 के अध्यक्ष पद के लिए कपिल शर्मा, मंडल नम्बर 4 के अध्यक्ष पद के लिए सतपाल वर्मा और मंडल नम्बर 16 के अध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट साहिल आनंद को सर्वसम्मति से मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

जिला जतिन्द्र पाल मल्होत्रा ने नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्षों को शुभकानाएं प्रदान की और आशा व्यक्त की कि वह पार्टी के विकास के लिए निस्वार्थ कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के संगठनात्मक चुनावों में पहले बूथ समितियों और बूथ अध्यक्षों के चुनाव सम्पन्न होने के उपरांत अब मंडल अध्यक्षों के चुनाव शुरू हो गया है। जिसके अंतर्गत मंडल अध्यक्षों के चुनाव सर्वसम्मति से सम्पन्न करवाये जा रहे हैं।