चंडीगढ़ 12 दिसंबर,2019: राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल के पास होने पर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन , प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह और उन सभी सांसदों का धन्यवाद व्यक्त किया जिन्होंने आज राज्यसभा में बिल का समर्थन किया ।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस बिल के राज्यसभा में पारित होने के पश्चात अब पाकिस्तान, बांग्लादेश अफगानिस्तान से आने वाले अल्पसंख्यकों हिन्दू, सिख,बौद्ध,जैन, इसाई समुदाय शरणार्थियों कानूनी तौर पर यहां की नागरिकता प्राप्त होगी अब वे लोग भी स्वाभिमान से देश में जीवन व्यतीत कर सकेंगे ।

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल को लेकर जिस प्रकार से विपक्षी पार्टियां झूठी भ्रांतियां फैला रहे हैं वह सरासर गलत है देश की जनता उनके झूठे बहकावे में नहीं आने वाली। सरकार के इस फैसले से सभी देशवासी मोदी सरकार के साथ खड़े हैं । उन्होंने एक बार फिर से नागरिकता संशोधन बिल का लोकसभा और राज्यसभा में पूर्ण बहुमत से पारित होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा और राज्यसभा के उन सभी सांसदों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने इसाइतिहासिक बिल का समर्थन किया ।