असंध, 01.05.24- पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप सरीखे महापुरुषों से प्रेरणा लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता देश सेवा के काम में लगे हुए हैं। वे मंगलवार दिन रात अपनी जनसंपर्क यात्रा के दौरान राहडा गांव में अमृत सरोवर के तट पर वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की नव स्थापित प्रतिमा पर दीप प्रज्वलन और माल्यार्पण के बाद ग्रामवासियों के भारी समूह को संबोधित कर रहे थे। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. वीरेंद्र सिंह चौहान के संयोजन में राहडा गांव में दो स्थानों पर पूर्व मुख्यमंत्री और उनके भव्य कारवां का जोरदार स्वागत किया गया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर ग्राम वासियों का आवाहन किया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में पुरज़ोर ताकत के साथ मतदान करें। खट्टर ने कहा कि गांव के नक्की बाबा चौक पर प्रताप की प्रतिमा, उसके साथ सटा भव्य तिरंगा निर्माणाधीन सरोवर में नौकायन देखकर वह अभिभूत हुए हैं और यह हरियाणा के तेजी से विकास कर रहे ग्रामीण अंचल के बदलते हुए आधुनिक स्वरूप का जीता जागता प्रमाण है। इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक डॉ वीरेंद्र सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बताया कि इस गांव में महापुरुषों के प्रति गहरा श्रद्धा भाव है जिसका प्रमाण यह है कि गांव के तीन कोणों पर वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थापित की जा चुकी हैं। जगद्गुरु स्वामी ब्रह्मानंद के नाम पर एक सुंदर सा आश्रम भी ग्रामवासी एकजुट होकर बना रहे हैं।

गांव में प्रवेश पर ग्राम वासियों ने सरपंच प्रतिनिधि मास्टर सुरेंद्र की अगवाई में पुष्प वर्षा गगनभेदी जय घोष के साथ भाजपा प्रत्याशी का स्वागत और अभिनंदन किया। कार्यक्रम संयोजक डॉ वीरेंद्र सिंह चौहान और मास्टर सुरेंद्र ने गांव की ओर से मुख्यमंत्री को बुके भेंट कर आश्वासन दिलाया कि यह गांव पहले से भी कहीं अधिक ताकत के साथ अपने तात्कालिक मतभेद को भूलकर राम भक्त और राष्ट्रभक्त नरेंद्र मोदी के साथ मतदान के दिन खड़ा नजर आएगा।

महाराणा प्रताप चौक के बाद पूर्व मुख्यमंत्री का काफिला ब्राह्मण धर्मशाला के सामने रुका जहां ग्राम वासियों ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपने गांव की प्रतिबद्धता को जोरदार नारेबाजी के साथ दोहराया। यहां अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री ने ग्राम वासियों का आभार जताया और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा निर्धारित 400 पार के लक्ष्य की याद दिलाते हुए एक एक वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में डलवाने के लिए परिश्रम करने के लिए कहा। यहां पंचायत सदस्य रिंकल राणा, समाजसेवी रामवीर सिंह और विभिन्न समुदायों के ग्रामवासियों ने पूर्व मुख्यमंत्री की अगवानी की। पूर्व मुख्यमंत्री के साथ फोटो खिंचवाने की गांव के युवाओं और बच्चों में खासी उत्कंठा देखने को मिली। पूर्व मुख्यमंत्री की जनसंपर्क यात्रा में लोकसभा संयोजक और विधायक हरविंदर कल्याण के अलावा प्रदेश प्रवक्ता डॉ वीरेंद्र सिंह चौहान,पूर्व विधायक बक्शीश विर्क, पूर्व विधायक जिले राम शर्मा, जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, क्रिकेटर सुमित नरवाल, और अनेक प्रमुख पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर एडवोकेट नरेंद्र शर्मा, सुशील सिंगला, श्याम लाल बंसल, नरेश राणा रिंकल राणा, रामबीर राणा, वेदपाल राणा, रणदीप राणा जोनी, मनदीप राणा, ओमबीर राणा, नरेंद्र राणा आदि सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।