*सरकार को अग्रोहा के विकास के लिए ध्यान देते हुए विशेष पैकेज देना चाहिए- बजरंग गर्ग

*अग्रोहा में सर्विस लाईन अधूरी होने के कारण एक्सीडेंट से अब तक 20 व्यक्तियों की मौत व अनेकों घायल हो चुके हैं- बजरंग गर्ग

*अग्रोहा में बरसाती नाले बंद पड़े हैं और सड़के टूटी पड़ी होने के कारण जनता में बड़ी भारी नाराजगी है- बजरंग गर्ग

*अग्रोहा चौंक व अग्रोहा में लाखों रुपए की फ्लड व स्ट्रीट लाईट अनेकों समय से बंद पड़ी है- बजरंग गर्ग

हिसार, 02.05.24-- वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अग्रोहा धाम व अग्रोहा के विकास कार्यों पर विचार विमर्श किया गया। अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मंदिर में पूजा करने के उपरांत कहा कि सरकार अग्रोहा को विकसित करने की बार-बार बात करती है। अग्रोहा के विकास के लिए वैश्य समाज रात-दिन करोड़ों रुपए लगाकर कार्य कर रहा है मगर बड़े अफसोस से कहना पड़ता है कि अग्रोहा में सड़क, सीवरेज, लाईट आदि के साथ-साथ किसी प्रकार की मूलभूत सुविधा तक नहीं है। अग्रोहा में सर्विस लाईन अधूरी में पड़ी है, जिसके कारण बार-बार एक्सीडेंट हो रहे है। सर्विस लाईन पर बार-बार एक्सीडेंट होने के कारण लगभग 20 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है और सैकड़ो लोग अब तक घायल हो चुके हैं। दुर्घटना होने के बाद सरकारी अधिकारी सिर्फ सर्वे के नाम पर खाना पूर्ति करने पहुंच जाते हैं।

बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में सारे बरसाती नाले बंद पड़े हैं। सीवरेज लाईन की कोई व्यवस्था नहीं, सड़के टूटी पड़ी है। थोड़ी सी बारिश होने पर अग्रोहा पर कई-कई फूट पानी भर जाता है और अग्रोहा चौक व अग्रोहा रोड पर लाखों रुपए की फ्लड व स्ट्रीट लाईट लगी हुई है जो काफी समय से बंद पड़ी है। जिसके कारण अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर चोरी व लूटपाट की अनेकों वारदात कर चुके है जबकि पुलिस प्रशासन एक भी चोरी का माल बरामद नहीं कर पाई है। इतना ही नहीं अग्रोहा धाम में भी स्क्रैप, जनरेटर की बैटरियां, तांबे का सामान व बिजली की तारे तक काट कर चोरों द्वारा चोरी की जा चुकी है।

बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को अग्रोहा के विकास पर ध्यान देते हुए विशेष पैकेज देना चाहिए और अग्रोहा में बरसाती नाले व सीवरेज लाईन चालू की जाए व टूटी सड़कों को ठीक करने के साथ-साथ स्ट्रीट लाइटों को तुरंत प्रभाव से चालू किया जाए और चोरी व लूटपाट की वारदातों को रोकने के लिए अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। इस अवसर पर अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग अग्रसत्ता पत्रिका का विमोचन किया।

इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव चूड़ियां राम गोयल, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पवन गर्ग, राष्ट्रीय युवा संयोजक अनंत अग्रवाल बरवाला, सुभाष अग्रवाल दिल्ली, विनीत गुप्ता पंजाब, रामलाल अग्रवाल चंडीगढ़,अनिल बंसल टोहाना, विद्यासागर अग्रवाल राजस्थान, रजनी मोदी श्रीगंगानगर आदि समाज के प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखें।