चंडीगढ़ : - १० जुलाई, २०१८ 9 चण्डीगढ़ शहर की पेड पार्किंग का मुद्दा ल6बे समय से अधर में लटका हुआ था पिछले तीन-चार महीनों से चल रहे पार्किंग के मुद्दे का आखिरकार आज समाधान हो ही गया। चण्डीगढ़ नगर निगम ने इस तिमाही की रकम समय पर ने देने के चलते पार्किंग ठेका क6पनी आर्या टोल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड को टर्मिनेट कर दिया। भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के इंडस्ट0्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन व औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारियों ने मेयर देवेश मोदगिल को बधाई प्रदान की।

भाजपा इंडस्ट0्री प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अवि भसीन ने कहा कि पेड पार्किंग को हटाने का मुद्दा ल6बे समय से चल रहा था और शहर के लोगों के लिए परेशानी का कारण भी बना हुआ था। जिसका समाधान करवाने के लिए शहर के मेयर देवेश मोदगिल लगातार कौशिशे कर रहे थे और उनकी कौशिशे आखिरकार रंग लाई। उनका यही कहना था कि जब पार्किंग स्मार्ट नहीं हुई तो पैसे 1यों बढ़ाये जायें, शहर की जनता पर 1यों अतिरि1त बोझ डाला जाए।

अवि भसीन ने कहा कि ठेकेदार से पार्किंग टर्मिनेट करने से विभाग अपने कर्मियों से पार्किंग को चलायेगा। इससे शहर के नौजवानों को रोजगार मिलेगा और पार्किंग में भी सुधार होगा। उन्होंने कहा कि यह जीत मेयर व शहरवासियों की जीत है। उन्होंने एक बार फिर मेयर देवेश मोदगिल को बधाई प्रदान की।