ऊना, 28 फरवरी-इंदिरा स्टेडियम परिसर ऊना में जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के माध्यम से महिलाओं के लिए विशेष जिम स्थापित किया गया है। जिसका शुभारंभ आज उपायुक्त ऊना विकास लाबरू ने किया।

इस मौके पर बोलते हुए विकास लाबरू ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत इस जिम को महिलाओं व लड़कियों के लिए समर्पित किया है। उन्होने कहा कि आज हमारी बेटियां खेलों सहित जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में किसी भी स्तर पर पुरूषों के मुकाबले पीछे नहीं है। ऐसे में महिलाओं को भी जिम जैसी आधुनिक सुविधा का लाभ मिले इस दिशा में जिला रैडक्रॉस सोसाइटी के माध्यम से यह विशेष प्रयास किया गया है। उन्होने कहा कि महिलाओं के लिए विशेष जिम स्थापित करने का यह पहला प्रयास जिला स्तर पर किया गया है तथा जिम के बेहतर परिणाम आने पर भविष्य में उप-मंडल स्तर पर भी ऐसे जिम स्थापित हों इस दिशा में भी प्रयास किए जाएंगें। 
उन्होने बताया कि यह जिम प्रतिदिन प्रात: पांच से आठ बजे तथा सांय पांच बजे से रात्रि साढ़े नौ बजे तक खुला रहेगा तथा इसका लाभ उठाने के लिए प्रतिमाह अधिकत्तम चार सौ रूपये का शुल्क निर्धारित किया गया है। उन्होने बताया कि जो भी महिलाएं व लडकियां इस जिम का लाभ उठाना चाहती हैं, वह उपायुक्त कार्यालय स्थित रैडक्रॉस सोसाइटी के कार्यालय या फिर दूरभाष नम्बर 01975-223213 पर संपर्क स्थापित कर सकती हैं। 
इस अवसर एसडीएम ऊना पृथीपाल सिंह, सहायक आयुक्त विनय मोदी, जिला राजस्व अधिकारी गौरव महाजन, जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी एमपी भंडालिया, जिला रैडक्रॉस सोसाइटी की अस्पताल अनुभाग की अध्यक्षा शैलजा लाबरू, पदाधिकारी एवं सदस्य आक्षी शर्मा, मीनाक्षी मारिया, पूनम मोदी, अनु सिंह, दीप शिखा, अनुराधा, कमलेश वर्मा, मीरा, निर्मला, सुमन ठाकुर, अनु, राजकुमारी सहित अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।
-000-