चंडीगढ़, 25 अक्टूबर, 2017: बनारस घराने का नाम पूरी दुनिया में प्रसिद्ध करने वाले राजन और साजन मिश्रा 27 अक्टूबर को ट्राईसिटी निवासियों को अपने सुरों से भारतीय शास्त्रीय संगीत से सरोबार करेंगे। मिश्रा बंधुओं का ये गायन कार्यक्रम टैगोर थिएटर, सेक्टर, 18 चंडीगढ़ में होगा। कार्यक्रम शाम 6 से 9 बजे तक आयोजित होगा। इस स्वर संध्या का आयोजन शारदा ग्लोबल इवेंट्स द्वारा किया गया है।

आयोजकों ने बताया कि कार्यक्रम में भारतीय पारंपरिक संगीत का शानदार अनुभव मिलेगा। संगीत प्रेमियों को पहली बार बनारस घराना एक अलग अंदाज में सुनने को मिलेगा। राजन और साजन मिश्रा बंधु चंडीगढ़ के संगीत प्रेमियों को अच्छी तरह से समझते हैं और वे उनकी पसंद का शास्त्रीय संगीत सुनाएंगे।

शारदा ग्लोबल इवेंट्स, बनारस घराने के बेहतरीन कलाकारों को प्रस्तुत करता है और इस स्वर संध्या में बनारस घराने की शान मिश्रा बंधुओं के साथ कई अन्य कलाकार भी शामिल होंगे। महान कलाकार पदम भूषण राजन साजन मिश्रा के साथ प्रो.वी.बाला, वायलिनिस्ट, शैलेष मिश्रा, तबलावादक, डॉ.विनय मिश्रा, हारमोनियमवादक, डॉ.अंकित पारीक, पखावज, अनंत रमन, वायलिनिस्ट भी मंच पर अपनी प्रस्तुतियां देंगे।

कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क है और इस दौरान बीते 200 साल से संगीत की सेवा कर रहे बनारस घराने का धाराप्रवाह हो रहा संगीत सुनने को मिलेगा। पंडित राम सहाय जी ने बनारस घराना को स्थापित किया और उसके बाद से ये लगातार आकाश की बुलंदी छू रहा है।