हमीरपुर 25 दिसंबर 2017 -मिस हिमाचल के चयन की प्रक्रिया हमीरपुर में शुरू होगी और प्रदेश के हर जिले का सफर करती हुई नवंबर 2018 में पूरी होगी। मिस हिमाचल 2018 के साथ-साथ मिस्टर और मिसेज हिमाचल का चयन भी इसी कायज़्क्रम के दौरान किया जाएगा। इस इवेंट की जानकारी इवेंट की कोडिज़्नेटर पूजा ठाकुर, पूजा धीमान और महक सिंह ने बताया कि मीडिया विजन और नेम एंड फेम कंपनियों द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता का आयोजन 30 दिसंबर 2017 को होटल ट्रिपल एच हीरा नगर हमीरपुर में होगा। इसके विजेताओं को एक लाख रुपए की राशि के पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिला स्तर विजेता और उप विजेता रहे प्रतिभागियों को राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता का उददेश्य प्रदेश की युवा बेटियों में आत्मविवास को बढाना, झिझक को दूर करना और जो गलैमर, मॉडलिंग या सिनेमा जगत में भविष्य बनाना चाहते हों उन्हें प्रतिभा निखारने का मौका देना है।

इस प्रतियोगिता में मिस हिमाचल वगज़् में 15 से 27 वज़् ा तक की युवतियां भाग ले सकती हैं, लेकिन अव्यस्क युवतियों को अपने अविभावकों की अनुमति आवेदन पत्र के साथ देनी होगी। मिसेज हिमाचल प्रतियोगिता में 18 से 40 वषज़् की आयु सीमा रहेगी, जबकि मिस्टर हिमाचल वगज़् में आयु सीमा 18 से 30 वषज़् रहेगी। सौंदयज़् प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मिस व मिस्टर वगज़् में शुल्क 500 रुपए तथा मिसेज वगज़् में शुल्क एक हजार रुपए रहेगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी मीडिया विजन की वेबसाईट ूूूण्उमकपंअपेपवदीउतण्ूपगेपजमण्बवउध्उमकपंअपेपवद के इवेंट पेज से फामज़् डाउनलोड कर सकते हैं, जोकि मिडिया विजन के फेसबुक पेज पर भी उपलब्ध हैं। पूजा ने बताया कि प्रतियोगिता में महिला गरिमा और स्थानीय संस्कृति का समावेष रहेगा और स्थानीय परिधानों के साथ-साथ वेस्टनज़् डेज्स राउंड भी होगा, जिसमें महिलाएं गाउंन या जीनस पहन कर भाग ले सकेंगी।

उन्होंने इस प्रतियोगिता के मु य आकषज़्क पंजाबी कलाकार एवं एंकर अरविंदर भटटी व मिस जानवी मल्होत्रा होंगे व प्रियंका वमाज़् निणायज़्क मंडल में शामिल रहेंगी जोकि पंजाबी मनोरंजन की दुनियां में मशहूर हैं।