CHANDIGARH,15.03.20-आजकल मॉडलिंग , एक्टिंग युवाओं का मनलुभावन प्रोफेशन बन गया है , हर कोई ग्लैमर की दुनिया में नाम कमाने के इच्छुक है , इसी क्रम में शनिवार को चंडीगढ़ के जाने माने संस्थान सी बिट्स में वेब सीरिज़ मेरी कहानी , के ओपन ऑडिशन्स आयोजित हुए , मॉडलिंग जगत से जुड़ी कई हस्तियां शैली तनेजा , नवनीत शर्मा, जसकरन ने चुने हुए मॉडल्स की ग्रूमिंग की , खास बात यह रही कि इन ऑडिशन की न तो कोई फीस , न ही कोई शर्त थी, सिर्फ और सिर्फ मॉडल बनने की इच्छाशक्ति ही आपको कामयाब बनाएगी ,कहना था नवनीत शर्मा का । चुने हुए मॉडल्स को कला जगत के जाने माने धुरंधर स्पेशल गेस्ट नसीब सिंह मन्हास -डायरेक्टर चड़ीगढ दूरदर्शन, चेयरमैन कमल अरोड़ा , अतुल शर्मा वाईस चेयरमैन , बलकार सिधु सेक्रेटरी , चंडीगढ़ संगीत नाटक अकादमी से रूबरू का मौका भी मिला ।

गीता चुनी हुई मॉडल ने कहा कि मैं तो बचपन से शैली दीदी को देख रही हूं व उनकी तरह रैंप पर इतराते हुए वॉक करना चाहती थी ,आज सपना पूरा हुआ , सी बिट्स द्वारा वेब सीरीज मेरी कहानी जिसमें हर एपिसोड में एक नई लेकिन अनकही कहानी फिल्माई जाएगी ।

जसकरन ने कहा कि कनाडा जाना ही जाना के सफल प्रोडक्शन के बाद हम चाहते है कि कई ऐसी कहानियां जो लाखों को प्रेरित कर सकती हैं लोगों के सपनों में ही रह जाती है को प्लेटफार्म मिले , इसीलिए मेरी कहानी सीरीज की शुरुआत कर रहे हैं ।

कमल अरोड़ा ने कहा यदि प्रतिभावान युवाओं को सही वक्त पर सही प्लेटफॉर्म मिल जाए तो टैलेंट उभर कर सामने आता रहा है व दुनिया को प्रभावित भी करता रहा है , भारत युवाओं का देश है व युवा ही कल का भविष्य है ।
आज के ऑडिशन की जज शैली तनेजा ने बताया कि चंडीगढ़ में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है जरूरत है उनको तराशने की सी बिट्स द्वारा इसको बखूबी निभाया जा रहा है