HISAR,01.05.24-पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा प्रत्याशी चौ रणजीत चौटाला का नामांकन करवाने के बाद पूर्व मीडिया से बात करते समय यह दावाओ किया कि यह जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की हैट्रिक बनवायेगी। श्री खट्टर ने कहा कि भाजपा न केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में मजबूत स्थिति में है । भाजपा गठबंधन 400 से अधिक सीटें लेकर सरकार बनाएगा और देशवासी तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के सपने को साकार करेंगे ।

श्री खट्टर हिसार के लघु सचिवालय में भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर प्रत्याशी रणजीत चौटाला, इनकी धर्मपत्नी इंदिरा, बेटा गगन दीप चौटाला, हरियाणा लोकसभा प्रभारी सतीश पूनिया, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल, लोकसभा प्रभारी अमरपाल राणा, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, विनोद भ्राता, प्रदेश महामंत्री सुरेन्द्र पूनिया पूर्व मेयर गौतम सरदाना, श्रीमती शकुन्तला राजलीवाल आदि मौजूद रहे ।

श्री खट्टर ने कहा कि जहां तक हरियाणा की बात है, यहां न तो कांग्रेस का वजूद है और न ही अन्य दलों का । कांग्रेस यहां पर इंडिया गठबंधन के नाम से चुनाव लड़ रही है लेकिन इनके प्रत्याशी हर जगह बुरी तरह से चुनाव हारेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का साठ साल का शासन भी देश की जनता ने देखा है और नरेन्द्र मोदी का दस साल का शासन जनता देख रही है और फर्क साफ है कि जो काम कांग्रेस इतने वर्षों में नहीं कर पाई, वो काम मोदी सरकार ने इतने कम वर्षों में कर दिखाएं । पूर्व मंत्री प्रो रामबिलास शर्मा को नामांकन तक पुलिस बल ने पहुंचने नहीं दिया। वे भी नामांकन के समय शामिल होने आये थे।

इससे पहले सुशीला भवन स्थित चुनाव कार्यालय में हिसार लोकसभा क्षेत्र से आए समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते लोकसभा उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा कि मोदी शासन में दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है, जिसे हमें बरकरार रखना है । प्रधानमंत्री ने गरीब वर्ग की परेशानियों को समझते हुए उनका निवारण किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल की बातें जनता मज़ाक में ले रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व उसके सहयोगी दल केवल अपना वजूद बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन इसमें भी उन्हें सफलता नहीं मिलती नज़र नहीं आ रही। हरियाणा सरकार की पारदर्शी नीतियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार गरीबों व जरूरतमंदों को नौकरियां मिली हैं । उन्होंने कहा कि हिसार उनके दिल में बसा है ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष आशा खेदड़, विधायक विनोद भयाणा, लोकसभा संयोजक रवि सैनी, महामंत्री अशोक सैनी, उपाध्यक्ष धर्मबीर रतेरिया व संजीव रेवड़ी, वरिष्ठ नेता श्रीनिवास गोयल व जगदीश चोपड़ा, पूर्व मेयर गौतम सरदाना, पूर्व डिप्टी मेयर अनिल सैनी, मनदीप मलिक, पूर्व मेयर शकुंतला राजलीवाला, प्रदेश सचिव कैप्टन भूपेन्द्र, रणधीर पनिहार, कृष्ण बिश्नोई, कृष्ण खटाणा, सुरेश गोयल धूपवाला, महेश मेहता सहित अनेक नेता व लोकसभा क्षेत्र से आए कार्यकर्ता मौजूद रहे।
# रणबीर गंगवा कवरिंग प्रत्याशी : नलवा से विधायक व डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने चौ रणजीत चौटाला के कवरिंग प्रत्याशी के रूप में नामांकन भरा।
# कुलदीप बिश्नोई व भव्य नहीं आये : मंडी आदमपुर से भाजपा विधायक भव्य बिश्नोई व पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई आज चौ रणजीत चौटाला के नामांकन पत्र भरने के समय नहीं आये । हालांकि आदमपुर मे दो दिन पूर्व ही जनसभा आयोजित की थी और पूर्ण सहयोग का विश्वास दिलाया था।
# लघु सचिवालय का मुख्य द्वार बंद‌ : लघु सचिवालय का मुख्य द्वार बंद रखा गया और भारी पुलिस बल तैनात रहा। जहां तक कि मीडिया कर्मियों को पहचान पत्र दिखाने के बावजूद रोके रखा गया ।
# मेरे पास तो एक ही दिल : पूर्व मंत्री श्रीमती सावित्री जिंदल से जब सवाल किया कि क्या आप दिल से चौ रणजीत चौटाला की मदद कर रही हैं, तब उन्होंने कहा कि मेरे पास तो Jeff ही दिल है, दो नहीं और मैं पूरे मन से मदद कर रही हूँ।
# हवा बनाने की कोशिश : सुशीला भवन से लेकर लघु सचिवालय तक गाड़ियों, मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ रथ पर सवार होकर पहुंचे चौ रणजीत चौटाला ने हवा बनाने की पूरी कोशिश की। ‌यहां तक कि पैदल चल रहे लौग गले में पटके बांधे, भाजपा के झंडे उठाये मोदी मोदी के नारे लगाते चल रहे थे।