चंडीगढ़, 3 मई। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी देश की संसद में जनता की आवाज को बुलंद करेगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी जनता के मुद्दों को लेकर लोकसभा चुनाव में उतरी है, जबकि भाजपा 400 पार का झूठा सपना देख रही है जो कि कभी साकार नहीं होगा। जेजेपी प्रत्याशी का नामांकन भरवाने के उपरांत अजय चौटाला पत्रकारों से रूबरू थे। शुक्रवार को जेजेपी के तीन लोकसभा उम्मीदवारों ने अपना नामांकन भरा। सिरसा में डॉ अजय सिंह चौटाला व जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने जेजेपी उम्मीदवार रमेश खटक का नामांकन भरवाया। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में कुरुक्षेत्र से जेजेपी प्रत्याशी पालाराम सैनी और अंबाला से उम्मीदवार डॉ किरण पूनिया ने नॉमिनेशन भरा।

कुरुक्षेत्र में पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कुरुक्षेत्र लोकसभा में बाहरी बनाम लोकल की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि चुनाव में कुरुक्षेत्र की समझदार जनता बीजेपी, कांग्रेस व इनेलो के बाहर से आए उम्मीदवारों को बाहर का रास्ता दिखाएगी और अपने क्षेत्र के बेटे जेजेपी प्रत्याशी पालाराम सैनी को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजेगी। दुष्यंत चौटाला ने कुरुक्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार पर भी कटाक्ष किया और कहा कि बीजेपी प्रत्याशी को तो प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम तक याद नहीं क्योंकि वे नायब सैनी को मनोहर लाल सैनी कहते है, ये दर्शाता है कि उनका मन आज भी कांग्रेस में है और बीजेपी की टिकट उन पर थोपी गई है। उन्होंने कहा कि आज जनता राष्ट्रीय पार्टियों को छोड़कर हरियाणा की आवाज को बुलंद करने वाली पार्टी जेजेपी को प्राथमिकता दे रही है।

इसके उपरांत अंबाला में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जैसे पूर्व मंत्री किरपा राम पूनिया ने समाज सेवा करके समाज कल्याण के लिए अपना अहम योगदान दिया, वैसे ही उनकी पुत्रवधू जेजेपी प्रत्याशी डॉ किरण पूनिया ने बतौर प्रोफेसर हजारों बच्चों को शिक्षित किया है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अंबाला की जनता जेजेपी प्रत्याशी को जीताकर संसद भेजेगी और हरियाणा की आवाज को बुलंदी मिलेगी। इस दौरान जेजेपी के उम्मीदवारों ने भी स्थानीय लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि वे जनता की उम्मीदों के अनुरूप कार्य करेंगे और क्षेत्र के हक की हर लड़ाई संसद में लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जेजेपी को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है और जनता के आशीर्वाद से विजयी होकर सांसद बनेंगे। इस अवसर पर भारी संख्या में जेजेपी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग मौजूद रहे।