*जनता लोकसभा चुनाव में वोट की चोट से भाजपा प्रत्याशियों को घर बिठाने का काम करेंगी- बजरंग गर्ग

*लोकसभा चुनाव में जनता भाई जयप्रकाश के साथ-साथ हरियाणा में 10 की 10 सीटें इंडिया गठबंधन को जीताने का मन बना चुकी है- बजरंग गर्ग

*जनता भारी बहुमत से हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है- बजरंग गर्ग

*भाजपा का नारा अबकी बार 400 पार मगर बीजेपी लोकसभा चुनाव में 150 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी- बजरंग गर्ग

*कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार की बात करती हैं जबकि भाजपा हमेशा मुद्दों से भटकाने का काम करती है- बजरंग गर्ग

हिसार, 04.05.24-- हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सीनियर प्रवक्ता व जिला कन्वीनर बजरंग गर्ग ने शहर के प्रतिनिधियों की मीटिंग में कहा कि हिसार लोकसभा के साथ-साथ सभी 10 सीटों पर इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से विजय प्राप्त करेगी और हरियाणा विधानसभा में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

आज सरकार की गलत नीतियों से व्यापार व उद्योग पिछड़ते जा रहे हैं और हमारा पढ़ा लिखा युवा चपरासी तक की नौकरी के लिए धक्के खा रहा है। कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार की बात करती हैं जबकि भाजपा हमेशा मुद्दों से भटकाने का काम करती है। देश में आज बेरोजगारी और महंगाई सबसे बड़े मुद्दे हैं, लेकिन भाजपा उन पर कभी अपना मुंह नहीं खोलती, इन मुद्दो पर किए गए हर सवाल का जवाब ना देते हुए टालने का काम करती है।

हरियाणा में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है और पहले से कई गुना महंगाई बढ़ गई है। यहां तक की दाल, सब्जी, आटा, दूध, दही, नमक हर खाद्य सामग्री पहले से बहुत ज्यादा महंगी हो गई है। भाजपा सरकार ने नए-नए टैक्स लगाकर व टैक्सों में बढ़ोतरी करके जनता की जेबों में डाका डालने का काम किया है।

बजरंग गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार से व्यापारी, किसान कर्मचारी, मजदूर व हर वर्ग का नागरिक दुखी है और भाजपा सरकार से मुक्ति चाहता है। श्री गर्ग ने माता, भाई-बहन, बुजुर्ग व युवाओं सभी से अपील की है कि हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के संघर्षशील प्रत्याशी भाई जयप्रकाश को आशीर्वाद देकर सफल बनाएं। बजरंग गर्ग ने कहा कि जनता लोकसभा चुनाव में वोट की चोट से भाजपा प्रत्याशियों को घर बिठाने का काम करेंगी जबकि जनता इस बार लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जीताने का मन बना चुकी है और प्रदेश की जनता हरियाणा विधानसभा में भी कांग्रेस की सरकार बनाकर भाजपा की तानाशाही सरकार से मुक्ति दिलाएगी।

भाजपा ने 2019 में हरियाणा में नारा दिया था अबकी बार 75 पर मगर 40 में अटक कर रह गई थी, भाजपा कहती है अबकी बार 400 पार मगर भाजपा लोकसभा चुनाव में 150 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी। इस अवसर पर शहर के प्रतिनिधियों ने भारी संख्या में भाग लिया।