MUMBAI, 07.10.24-नए शो "जवाई जी" में "सिदक" का किरदार निभाने आ रही हैं नेहा चौहान, 28 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे!

ज़ी पंजाबी हमेशा से एक ऐसा मंच रहा है जो दर्शकों के सामने नई प्रतिभाओं की मदद करता है और उन्हें प्रोत्साहित करता है, जिससे युवा कलाकारों को अपनी क्षमता दिखाने का मौका मिलता है। इस परंपरा के अनुरूप, चैनल के आगामी शो "जवाई जी" में सिदक की मुख्य भूमिका में एक नया चेहरा, नेहा चौहान दिखाई देंगी।

पंजाबी विश्वविद्यालय, पटियाला से स्नातक नेहा चौहान ने एम.ए. की उपाधि प्राप्त की। उन्हें अपने कॉलेज के वर्षों के दौरान अभिनय के प्रति अपने जुनून का पता चला, जहाँ उन्होंने थिएटर में अपनी यात्रा शुरू की। वह श्रृंखला "हाई स्कूल लव" में दिखाई दीं, लेकिन उन्हें सफलता तब मिली जब ज़ी पंजाबी ने उन्हें "जवाई जी" में मुख्य भूमिका में लिया। नेहा ने "सिद्धक" की भूमिका निभाई है, जो एक कमजोर चरित्र है जो अपनी माँ के प्यार और प्रशंसा के लिए तरसती है।

अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, नेहा ने कहा, “ज़ी पंजाबी ने मुझे मेरे करियर का सबसे महत्वपूर्ण मंच दिया है। 'दामाद' एक सपना सच होने जैसा है। मैं हमेशा एक सार्थक भूमिका निभाने की इच्छा रखता हूं जो दर्शकों से जुड़ सके और सिद्दीकी के चरित्र के माध्यम से, मेरा मानना है कि मुझे वह अवसर मिला है। इस भूमिका के लिए मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं ज़ी पंजाबी का आभारी हूँ और मैं इस कहानी को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूँ।"

"जवाई जी" नाटक, भावनाएं और संबंधित किरदार पेश करने का वादा करती है जो दर्शकों को बांधे रखेगी, जिसमें नेहा ज़ी पंजाबी की इस नई यात्रा का नेतृत्व कर रही हैं। 28 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे इसका प्रीमियर देखना न भूलें, केवल ज़ी पंजाबी पर!