*अग्रोहा धाम वैश्य समाज युवाओं को राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर पर आगे लाने का कार्य करेगा- बजरंग गर्ग

*अग्रोहा धाम के माध्यम से युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संगठन से जोड़ा जाएगा- बजरंग गर्ग

*वैश्य समाज ने व्यापार व उद्योग जगत में भारत देश का नाम विश्व स्तर पर चमकने का काम किया है- बजरंग गर्ग

*सरकार को युवाओं को व्यापार व उद्योग चलाने के लिए बिना ब्याज लोन देना चाहिए- बजरंग गर्ग

*सरकार को युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कारगर कदम उठाने चाहिए- बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम में 24 मार्च को भव्य होली मिलन समारोह पर फूलों की होली होगी- बजरंग गर्ग
हिसार- 23.03.24-अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट की कार्य समिति की आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में देश व प्रदेश में वैश्य समाज के युवाओं को आगे लाने पर विचार किया गया। अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम वैश्य समाज राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर पर युवाओं को ज्यादा से ज्यादा आगे लाने का काम करेगा। युवा पीढ़ी देश का भविष्य है। देश की तरक्की व विकास में युवा पीढ़ी का बहुत बड़ा योगदान है। युवा पीढ़ी उच्च शिक्षा प्राप्त करके भारत देश को विश्व स्तर पर आगे लाने का काम करेगा। बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम के माध्यम से युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संगठन से जोड़ा जाएगा और युवाओं की हर संभव मदद की जाएगी। वैश्य समाज ने व्यापार व उद्योग जगत में भारत देश का नाम विश्व स्तर पर चमकने का काम किया है। सरकार को भी युवाओं को रोजगार देने व उनको आगे लाने के लिए विशेष योजना बनानी चाहिए। सरकार को युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कारगर कदम उठाने चाहिए। सरकार को व्यापार व उद्योग चलाने के लिए युवाओं को बिना ब्याज लोन देना चाहिए ताकि युवा व्यापार व उद्योग के माध्यम से अपना काम करने के साथ-साथ बेरोजगारों को रोजगार दे सकें। इससे देश व प्रदेश में काफी हद तक बेरोजगारी कम होगी और गांव स्तर पर युवक-युवतियों को अपना खुद का व्यापार करने के अवसर प्राप्त होंगे।

बजरंग गर्ग ने कहा कि महाराजा अग्रसेन जी ने हमेशा ही जरूरतमंद की मदद करते हुए हर व्यक्तियों को ऊंचा उठाने का काम किया है। आज वैश्य समाज महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शों पर चलकर रात दिन सामाजिक व धार्मिक कार्यों में लगा हुआ है और देश के उज्जवल भविष्य के लिए कार्य कर रहा है। बजरंग गर्ग ने कहा कि 24 मार्च 2024 को अग्रोहा धाम में भव्य होली मिलन समारोह का कार्यक्रम होगा। जिसमें भगवान श्री राधा कृष्ण जी व अन्य धार्मिक गीतों पर भव्य कार्यक्रम होगा व फूलों की होली खेली जाएगी। श्री गर्ग ने मीटिंग में समाज के प्रतिनिधियों को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव चूड़ियां राम गोयल, राष्ट्रीय युवा संयोजक अनंत अग्रवाल, महेश अग्रवाल मथुरा, स्वरूपचंद सिंगल पंजाब, अशोक अग्रवाल चंडीगढ़, सुभाष बंसल दिल्ली, नोहर विधायक अमित चचाण, ऋषि राज गर्ग, एनके गोयल व निरंजन गोयल हिसार आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखें।