हिसार, 28.03.24- : भाजपा सरकार ने हरियाणा में बदलाव लाने के भरपूर प्रयास किये और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर यही कहते थे कि कोई तो बदलाव लायेगा, तो हम ही बदलाव क्यों न लायें ! इसीलिए हरियाणा को गुड गवर्नेंस मिली, जिसकी तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हर बार हरियाणा आने पर करते हैं । श्री सैनी ने कहा कि देश को विकसित भारत बनाने के लिए 25 मई को फैसला कीजिये । मुख्यमंत्री सैनी ने‌ कहा कि प्रधानमंत्री ने‌‌ देश‌ को सुरक्षित भारत बना दिया है । कांग्रेस की आलोचना करते कहा कि इसके नेता लोकसभा चुनाव लड़ने से पीछे हट रहे हैं । विकास की गाथा भाजपा के दस वर्ष के शासनकाल में लिखी गयी।

पूर्व‌ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने‌ मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की तारीफ की और कहा कि इस युवा‌ नेता को‌ हरियाणा की सेवा का मौका मिला है । उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों के कल्याण के लिए अनेक कार्य किये । भाजपा वसुधैव कुटुंबकम् में विश्वास करते हैं । जो भी शामिल हुए हैं, वे मोदी परिवार में शामिल हो गये हैं । उन्होंने दावा किया कि हरियाणा की दस की दस सीटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालनी हैं । उन्होंने‌ बताया कि वे सात वर्ष तक विवेकानंद भवन में जल्द कर कार्य करते रहै हैं ।

पूर्व‌ मंत्री सावित्री जिंदल‌ भाजपा मे शामिल : सुशीला भवन में पूर्व मंत्री व जिंदल‌ उद्योग समूह से जुड़ीं श्रीमती सावित्री जिंदल‌ भाजपा में शामिल हो गयीं और इनके साथ ही पूर्व मेयर शकुन्तला‌र राजलीवाल, जगदीश जिंदल, राज हसीना भी भाजपा में शामिल हो गयीं। अब जिंदल परिवार ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया। इसी प्रकार गुलज़ार काहलों ने भी भाजपा का दामन‌ थाम लिया । इन नेताओं के समर्थक भी भाजपा में शामिल हुए। इन्हें मुख्यमंत्री नायब सिंह वर्ष पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा में शामिल किया ।

चौ रणजीत सिंह ने खुद ही शुरुआत में स्वीकार किया कि वे अलग अलग राजनीतिक दलों का हिस्सा रहे लेकिन भाजपा में आकर उन्हें बहुत खुशी हुई है । उन्होंने कहा कि वे हर मतदाता तक पहुँचने की कोशिश करेंगे । वे जननायक चौ देवीलाल के सुपुत्र हैं और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है । उन्होंने कहा कि वे भाजपा से कभी विश्वासघात नहीं करेंगे।

# सावित्री जिंदल ने आस्था व्यक्त की : पूर्व‌ मंत्री श्रीमती सावित्री जिंदल ने मंच पर भाजपा में शामिल किये जाने पर आभार जताया । उन्होंने‌ कहा कि पूर्व‌ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने‌ कुर्सी का त्याग किया जबकि नेता कुर्सी के लिए लड़ते रहते हैं । उन्होंने‌ कहा कि आज देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जरूरत है।

# सुशीला भवन ही कार्यालय : मंच पर बताया गया कि चाहे चुनाव कोई भी क्यों न हो, सुशीला भवन में ही भाजपा प्रत्याशी का चुनाव कार्यालय बनाया जाता है । एक प्रकार से सुशीला भवन भाजपा प्रत्याशियों के लिए बहुत सौभाग्यशाली कार्यालय साबित हो रहा है ।

# डॉ कमल गुप्ता ने किया स्वागत् : हिसार के विधायक और मंत्री डाॅ कमल गुप्ता ने स्थानीय विधायक होने के नाते मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व अन्य अतिथियों का स्वागत् किया। बाध में डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने भी सबका वागत् किया ।

# जजपा से अनेक कार्यकर्त्ता भाजपा में : सुशीला भवन चुनाव कार्यालय उद्घाटन की शुरुआत में जजपा के अनेक कार्यकर्ताओं के नाम पढ़े गये, जिन्होंने भाजपा का कमल थामने का फैसला किया। दलबीर धीरणबास भी भाजपा मे शामिल हो गये।

# ये रहे मौजूद : चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल, पूर्व राज्यसभा सदस्य डी पी वत्स, पूर्व‌ राज्यपाल प्रो गणेशी लाल,डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, विधायक दूड़ा राम, भव्य बिश्नोई, विनोद भ्याणा, कैप्टन भूपेंद्र, मेयर रहे गौतम सरदाना, रवि सैनी, आशा खदेड़,श्रीनिवास गोयल सतबीर वर्मा, सुरेंद्र पूनिया आदि मंच पर मौजूद रहे ।