भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट
उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने किया राज्यसभा का अभिनंदन, टंडन के पक्ष में वोट करने की अपील
राज्यसभा सांसद बोले : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड विकास के पथ पर अग्रसर

चंडीगढ़,26.04.24- उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन की अगुवाई में विकास के नए प्रोजेक्टों को केद्र सरकार से मंजूरी मिली है। भाजपा ने अब संजय टंडन को चंडीगढ़ से उम्मीदवार बनाया है, उत्तराखंड समाज को तीसरी बार हैट्रिक लगाने में योगदान देना होगा।
राज्यसभा सांसद सेक्टर-43 में उत्तराखंड प्रकोष्ठ की ओर से अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। प्रकोष्ठ के संयोजक भूपेंद्र शर्मा ने राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्‌ट और भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं, जिससे प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। राज्य में मुख्य मार्ग से लेकर गांवों में सड़क संपर्क को मजबूती मिली है। इसके साथ ही मोबाइल कनेक्टिविटी भी मजबूत हुई है और कौशल विकास से युवाओं को रोजगार मुहैया हो रहा है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सबका साथ, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र पर काम कर रही है। गरीब, युवाओं, महिलाओं और किसानों को समृद्ध करने और आगे बढ़ाने का काम दस सालों में किया गया है।
भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने कहा कि उत्तराखंड के लोग उत्तराखंड के लोग उनके परिवार का सदस्य जैसे हैं। उनका विशेष लगाव रहता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश में किए जा रहे विकास से कांग्रेस लगातार हार का मुंह देख रही है। एक के बाद एक हुई हार से बौखलाई कांग्रेस अब तुष्टिकरण की राजनीति करते हुए आगे बढ़ने का खतरनाक खेल खेलना चाहती है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस की सरकार बनी तो कांग्रेस का पंजा देशवासियों की मेहनत की कमाई पर पड़ेगा और ऐसा वह पहले भी कर चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने गरीब लोगों को आयुष्मान और चिरायु कार्ड देकर उनको बीमारी में होने वाले खर्च की टेंशन से मुक्त किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का फोकस तुष्टिकरण के तहत खास वर्ग को आगे बढ़ाने का है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी का लक्ष्य देश को विकसित करना है।

उत्तराखंड प्रकोष्ठ के संयोजक भूपेंद्र शर्मा ने उत्तराखंड के लोगों को भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान कराने की अपील की। साथ ही, चंडीगढ़ में विकास कार्यों के प्रति लोगों को जागरूक करने की भी आह्वान किया। इस अवसर पर सुनीता भट्‌ट, हीरा नेगी, प्रकाश चंद बलूनी, अरविंद बडौली, रसिक महाराज, सुभाष शर्मा, शक्ति देवशाली और सुशांत भट्‌ट प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
------------------------------------------------------------------
वीरों की भूमि है उत्तराखंड : टंडन
भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने कहा कि उत्तराखंड वीरों की भूमि है। इसी भूमि से लेफि्टनेंट जनरल विपिन रावत और अजीत डोभाल ने देश की सुरक्षा को मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा नीतियों को अमलीजामा पहनाने में भी अहम योगदान रहा है। उत्तराखंड का हर व्यक्ति राष्ट्र की सुरक्षा और अखंडता के लिए पूरी तरह समर्पित है।
**********************************************************
गुर्जर महासभा मनीमाजरा ने दिया भाजपा प्रत्याशी को समर्थन
मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल और संजय टंडन की सादगी का किया समर्थन
चंडीगढ़, 26.04.24- गुर्जर महासभा मनीमाजरा ने भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन किया है। सभा ने मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल और संजय टंडन की सादगी से प्रभावित होकर भाजपा को समर्थन देने का फैसल लिया है। गुर्जर महासभा मनीमाजरा चंडीगढ़ के प्रधान चौधरी जसपाल सिंह ने कहा कि साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अतुलनीय कार्य किए हैं, जिससे विश्वभर में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। मोदी सरकार ने 10 साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार मुक्त शासन के साथ तीन तलाक, धारा-370 को समाप्त किया। इसके साथ ही श्रीराम मंदिर का निर्माण कराकर देश को पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का काम किया है। यही नहीं गुर्जर महासभा मनीमाजरा चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन की सादगी और कार्यशैली से काफी प्रभावित हुई। सभा ने संजय टंडन को बेदाग छवि का नेता करार देते हुए चंडीगढ़ के समस्त गुर्जर समाज की ओर से समर्थन दिया है।