चंडीगढ़, 7 सितंबर। जननायक जनता पार्टी ने अपने विज्ञापन कैंपेन के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कई वीडियो जारी की है। जेजेपी ने वीडियो संदेश में जनता को बताया है कि पूर्व गठबंधन सरकार के दौरान दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश का चौतरफा विकास, गांवों में डिजिटल लाइब्रेरी और हर रोज जनता की सुनवाई की है, जबकि पूर्व कांग्रेस सरकार ने विकास के मामले में भेदभाव और भाजपा सरकार ने जनता का अपमान किया है।

जेजेपी के एक विज्ञापन में पार्क में बैठे हरियाणवी और पंजाबी बुजुर्ग दुष्यंत चौटाला की दूरदर्शी सोच को बता रहे है और केंद्रीय मंत्रियों से चर्चा करके हरियाणा में लाई गई बड़ी परियोजनाओं का जिक्र कर रहे है। बुजुर्ग कह रहे है कि 10 विधायकों की ताकत से डिप्टी सीएम बने दुष्यंत चौटाला ने मेवात में एटीएल बैटरी की फैक्ट्री, मानेसर में फ्लिपकार्ट का बड़ा कारखाना, खरखौदा में मारुति का बड़ा प्लांट, जींद में मेडिकल कॉलेज, हिसार में एयरपोर्ट, चार जगहों पर पायलट ट्रेनिंग, पूरे हरियाणा में सड़कों का जाल बिछाकर चौतरफा विकास किया है, जबकि पूर्व कांग्रेस सरकार में सिर्फ एक जिले तक विकास कार्य सीमित रहते थे।

जेजेपी ने गांवों में बनी डिजिटल लाइब्रेरी के फायदे भी जनता को बताए है। एक वीडियो संदेश में गांव की एक छात्रा डिजिटल लाइब्रेरी में पढ़ने जा रही है और उनके परिजन कहते है कि पहले लाइब्रेरी की व्यवस्था केवल बड़े शहरों में ही होती थी, लेकिन अब दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीण स्तर पर भी डिजिटल लाइब्रेरी की व्यवस्था करवा दी है। इन लाइब्रेरी में गांव के बच्चे प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करके सरकारी नौकरी लग रहे है, जो कि ग्रामीण बच्चों के सुनहरे भविष्य की दिशा में दुष्यंत चौटाला की अच्छी सोच को दर्शाता है।

एक अन्य विज्ञापन के जरिए जेजेपी ने भाजपा को टारगेट किया है। इस वीडियो संदेश में भाजपा के सरकारी जनता दरबार से परेशान होकर एक शख्स कहता है कि सरकार जनता दरबार लगवा तो देती है, लेकिन उनके कोई काम नहीं हो रहे है। भाजपा सरकार ने दिखावा करते हुए केवल 20-30 दरबार लगाए और उसमें भी जनता का अपमान किया गया। वहीं दूसरी तरफ पूर्व गठबंधन सरकार के दौरान दुष्यंत चौटाला के आवास और ऑफिस में हर रोज भारी संख्या में जनता अपनी समस्याएं लेकर पहुंचती थी और सबकी अच्छे से सुनवाई हुई।