हिसार, 17.09.24-- वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक मीटिंग अग्रोहा धाम वैश्य समाज के समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अग्रोहा धाम में होने वाले भव्य भजन समारोह, छप्पन भोग व भंडारे के कार्यक्रम के लिए ड्यूटियां लगाई गई।

इस अवसर पर वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मंदिर में पूजा पाठ करने के उपरांत उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि अग्रोहा धाम में 18 सितंबर 2024 को राष्ट्रीय कार्यक्रम होगा। श्री गर्ग ने कहा कि सरकार की तरफ से अग्रोहा टीलें की खुदाई का शुभारंभ करने के बावजूद भी 6 महीने से कोई कार्य न होने से वैश्य समाज में बड़ी भारी नाराजगी है जबकि सरकार ने अग्रोहा के विकास में आज तक एक ईंट तक नहीं लगायी है। सरकार द्वारा अग्रोहा को तहसील बनाने, रेलवे लाइन से जोड़ने की घोषणा करने के बावजूद कोई भी काम नहीं हुआ।

बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में जनता के सहयोग से 20 करोड़ रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर दो संग्रहालय बनाए गए हैं हमें उम्मीद है की टीलें की खुदाई में जो सामान मिलेगा उस सामग्री को सरकार के सहयोग से अग्रोहा धाम के संग्रहालय में रखा जाए ताकि देश के कोने-कोने से आने वाले व्यक्तियों को त्याग की मूर्ति महाराजा अग्रसेन जी की जीवनी की पूरी जानकारी मिल सके और देश का हर व्यक्ति उनके आदेशों पर चलकर राष्ट्रीय व जनता की ज्यादा से ज्यादा सेवा कर सके।

इस अवसर पर नरेश अग्रवाल यूपी, अंकित गर्ग महाराष्ट्र, निर्मल अग्रवाल कोलकाता, रमेश गुप्ता दिल्ली, प्रेम बंसल पंजाब, सतवीर गर्ग राजस्थान, ऋषिराज गर्ग, अनंत अग्रवाल, पवन गर्ग, निरंजन गोयल, चूड़ियां राम गोयल आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखें।