चंडीगढ़, 15 सितंबर।ननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी-एएसपी गठबंधन ने सबसे ज्यादा युवा उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने अपने संगठन से जुड़े कर्मठ कार्यकर्ताओं को टिकट दी है जबकि अन्य दलों में कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई है, जो कि जगजाहिर है। रविवार को अजय चौटाला ने नरवाना में जेजेपी-एएसपी प्रत्याशी संतोष दनौदा, टोहाना में उम्मीदवार हवा सिंह खोबड़ा और कलायत में प्रत्याशी प्रीतम मेहरा कोलेखां के चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया और पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव को जेजेपी और एएसपी गठबंधन मजबूती से लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज जनता भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान है और कांग्रेस के राज में हुए भेदभाव को भूली नहीं है। डॉ चौटाला ने जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि सभी जननायक चौधरी देवीलाल और कांशीराम के सपने साकार करने के लिए जेजेपी-एएसपी गठबंधन का साथ दें ताकि एक युवा सरकार प्रदेश को मिले। उन्होंने कहा कि जैसे चौधरी देवीलाल ने राज में भागीदारी के दौरान जनता से कही हर बात को कानूनी रूप देकर पूरा किया और उसका हर वर्ग को फायदा मिला, इसी तरह जेजेपी ने भी चुनाव से पहले किए अपने वादों को पूर्व गठबंधन सरकार की हिस्सेदारी के दौरान पूरा करके दिखाया है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जेजेपी-एएसपी की सरकार बनने पर जनता से किए सभी वादों को पूरा किया जाएगा और गठबंधन जल्द अपना घोषणा पत्र भी जारी करके जनता के समक्ष रखेगा।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता दिन-रात एक करते हुए चुनावी मैदान में मेहनत करें। उन्होंने कहा कि मेहनती कार्यकर्ताओं के दम पर ही जेजेपी सरकार बनाएगी और नया मुकाम हासिल करेगी। अजय चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की नीतियों और विकास कार्यों को हर जन तक पहुंचाएं और उनसे जेजेपी-एएसपी गठबंधन के उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए वोट की अपील करें।