MUMBAI,05.07.24( NAMITA RAJHANS )शमा सिकंदर भारतीय मनोरंजन उद्योग की उन उग्र सुंदरियों में से एक हैं जो समय के साथ बेहतर और बेहतर होती जा रही हैं। इन वर्षों में, करिश्माई दिवा ने अपनी सम्मोहक सुंदरता से हमें बार-बार मंत्रमुग्ध किया है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं है, वह गंभीर प्रतिभा और बेहद खूबसूरत लुक का एक घातक संयोजन है जो एक व्यक्तित्व में मिश्रित है।

उनके अभिनय कौशल और किसी कहानी को व्यक्त करने या उसे अपनी आंखों और भावों से चित्रित करने की उनकी क्षमता के बारे में हर कोई जानता है और यही बात उन्हें सुंदरता और सहजता के स्पर्श के साथ एक बेहतरीन कलाकार बनाती है। चाहे वह स्क्रीन पर उनका काम हो या उनके सोशल मीडिया हैंडल पर उनके मनमोहक और मंत्रमुग्ध कर देने वाले वीडियो, सब कुछ हमारे सिर को घुमाने में कामयाब रहता है और हम इसे पसंद करते हैं।

जहां तक पारंपरिक परिधानों का सवाल है, शमा की रॉयल्टी और जातीयता की भावना हर समय एक नई ऊंचाई पर होती है और कोई आश्चर्य नहीं कि वह हर समय सर्वोत्कृष्ट दृश्य आनंद के रूप में काम करती है। वैसे उनके एक हालिया वीडियो में भी दर्शकों को कुछ ऐसा ही अहसास हुआ,

आकर्षक दिवा को डीप-कट ब्लाउज़ डिज़ाइन के साथ एक खूबसूरत ऑफ-व्हाइट पारदर्शी साड़ी पहने हुए देखा गया था और उसका चांदी का सामान खेल निश्चित रूप से बिंदु पर था। उनके अलंकृत बालों में लगा खूबसूरत सफेद फूल उनके अवतार को थोड़ी पुरानी सुंदरता के साथ क्लासिक स्पर्श देता है और दर्शक बस उनकी खूबसूरत अदाओं के दीवाने हो जाते हैं।

जिस शिष्टता और शालीनता को वह अपनी गहन और मुस्कुराती अभिव्यक्ति के साथ स्क्रीन पर लाने में कामयाब होती है, उसने वास्तव में इंटरनेट को आश्वस्त कर दिया है कि यह दिवा वास्तव में संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' जैसी परियोजना के लिए बिल्कुल उपयुक्त थी।